Home /News /bihar /

Air Strike: प्रधानमंत्री ने दिखा दिया अपना 56 इंच का सीना- JDU

Air Strike: प्रधानमंत्री ने दिखा दिया अपना 56 इंच का सीना- JDU

उन्होंने कहा कि सरकार चाहे तो लोकसभा चुनाव की तिथियां को आगे बढ़ा ले, लेकिन अभी सबसे जरूरी है कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए.

    पुलवामा हमले पर वायु सेना द्वारा जवाबी कार्रवाई करने के बाद राजनीतिक बयान आने शुरू हो गए हैं. JDU ने वायु सेना के इस कार्रवाई का स्वागत किया है. JDU के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिखा दिया कि उनका सीना 56 इंच का है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि जैश ने हमारे 42 जवानों को कायराना तरीके से शहीद किया था, लेकिन आज देश के जांबाज जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर जैश के कैम्प को नेस्तनाबूद कर दिया. पाकिस्तान को यह बता दिया गया है कि हममें जोश है.

    वहीं, RJD विधायक विजय प्रकाश ने भारत की इस कार्रवाई के बारे में कहा है कि आज सेना ने देश की आन, बान और शान को न सिर्फ बरकरार रखा बल्कि पाकिस्तान को यह भी बता दिया कि हममें कितनी शक्ति है. उन्होंने सेना को सैल्यूट किया. इसी तरह आरएलएसपी के विधायक ललन पासवान ने केंद्र सरकार की इस कार्रवाई की भूरी-भूरी प्रशंसा की.

    उन्होंने कहा कि सरकार चाहे तो लोकसभा चुनाव की तिथियां को आगे बढ़ा ले, लेकिन अभी सबसे जरूरी है कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए. उन्होंने सासाराम में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना 56 इंच का सीना दुनिया को दिखा दिया है. अब जरूरत है कि यह कार्रवाई सिर्फ पाक अधिकृत कश्मीर में ही नहीं बल्कि लाहौर, कराची और इस्लामाबाद में भी हो, ताकि पाकिस्तान घुटने टेकने पर मजबूर हो जाए. आरएलएसपी नेता ने यह भी कहा जिस तरह से तय समय सीमा के अंदर हमारे शहीद जवानों का वायु सेना ने बदला लिया है, इसके लिए ऑपरेशन में लगे तमाम वीरों को मैं सैल्यूट करता हूं.

    ये भी पढ़ें- 

    महागठबंधन से दूर या NDA के करीब हैं मांझी, इस दिन हो जाएगा फैसला


    बिहार में हुई अनोखी शादी, पुलिस वाले बने बराती, राहगीरों ने गाया मंगल गीत

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    तंत्र-मंत्र बना जी का काल, भतीजे ने चाचा को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

    Tags: Air Strike, Balakot, CRPF, Indian Airforce, Jammu and kashmir, Pulwama, Pulwama attack, Surgical Strike

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर