Home /News /bihar /

Air Strike: हमें अपनी सेना और जवानों पर गर्व है- तेजस्वी यादव

Air Strike: हमें अपनी सेना और जवानों पर गर्व है- तेजस्वी यादव

फाइल फोटो

फाइल फोटो

सूत्रों ने बताया कि 26 फरवरी की रात करीब 3:30 बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप पर हमला किया और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया.

    पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना की जवाबी कार्रवाई का बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने स्वागत किया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा. हम भारतीय वायुसेना और उनके पायलटों को सैल्यूट करते हैं. हमें अपनी सेना और जवानों पर गर्व है.

     मालूम हो कि भारतीय वायुसेना ने सीमा पार छिप बैठे जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों के खिलाफ सोमवार की देर रात बड़ी कार्रवाई की है. भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों के मुताबिक वायुसेना के विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. उन्होंने साथ ही बताया कि इस हमले में करीब 200-300 आतंकियों की मौत हो गई है.

    सूत्रों ने बताया कि 26 फरवरी की रात करीब 3:30 बजे वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बेस कैंप पर हमला किया और उसे पूरी तरह तबाह कर दिया. सेना की इस कार्रवाई का बिहार में राजनीतिक दलों ने स्वगात किया है. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में बिहार के दो सपूतों ने भी अपनी शहादत दी थी. पटना के तारेगना निवासी हेड कांस्टेबल संजय कुमार सिन्हा और भागलपुर के कहलगांव निवासी रतन कुमार ठाकुर इनमें शामिल हैं.

    सेना की इस कार्रवाई का शहीद के परिजनों समेत सभी राजनीतिक दलों ने भी स्वागत किया है और पाकिस्तान को उसी की भाषा में सबक सिखाने की बात कही.

    Tags: Air Strike, Bihar News, CRPF, Jammu and kashmir, PATNA NEWS, Pulwama, Pulwama attack, Surgical Strike

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर