29 के हुए तेजप्रताप, भावी पत्नी ऐश्वर्या राय ने भी दी जन्मदिन की बधाई!

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव 29 साल के हो गए हैं. जन्मदिन के मौके पर उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय ने भी बधाई दी है.

Amit kumar jha | News18 Bihar
Updated: April 16, 2018, 2:56 PM IST
29 के हुए तेजप्रताप, भावी पत्नी ऐश्वर्या राय ने भी दी जन्मदिन की बधाई!
29 साल के हुए तेजप्रताप
Amit kumar jha | News18 Bihar
Updated: April 16, 2018, 2:56 PM IST
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव 29 साल के हो गए हैं. जन्मदिन के मौके पर उनके ेपिता लालू प्रसाद और मां राबड़ी देवी समेत परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय ने भी उन्हें बधाई दी.

न्यूज 18 के सवाल पर तेजप्रताप ने स्वीकार किया कि ऐश्वर्या ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने कहा कि उनका फोन आया था और उन्होंने जन्मदिन की बधाई दी है. रविवार को उनकी पिता लालू प्रसाद से भी लैंडलाइन फोन पर भी बात हुई थी और उन्होंने भी जन्मदिन की बधाई दी.

मालूम हो कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या राय की दो दिनों बाद यानि 18 अप्रैल को पटना के एक होटल में इंगेंजमेंट होने वाली है. कुछ दिन पहले पटना एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी मिली कि मैं एयरपोर्ट हूं तो उन्होंने फोन किया और फिर हम दोनों की मुलाकात हो गई. तेजप्रताप ने कहा की ऐश्वर्या से पहली मुलाकात काफी अच्छी रही. उम्मीद है वह जीवनभर संघर्ष में मेरा साथ देंगी.

जन्मदिन के मौके पर लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पटना के यारपुर की दलित बस्ती में गरीब और दलित बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. तेजप्रताप ने दलित बच्चों के साथ केट काटा और अपना जन्मदिन सेलेब्रेट किया.

लालू प्रसाद के जेल में होने का कारण इस साल तेजप्रताप के जन्मदिन को लेकर सेलेब्रेशन नहीं किया जा रहा है लेकिन भारी तादाद में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.

ये भी पढ़ें...

ऐसी दिखती हैं लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की होने वाली दुल्हनिया, देखें PHOTOS
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर