Exclusive: मायके नहीं, यहां रह रही हैं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या

सूत्रों से न्यूज 18 को जानकारी मिली है कि ऐश्वर्या राय अभी भी लालू प्रसाद के घर में ही हैं. ऐश्वर्या राय, लालू यादव के 10 सर्कुलर रोड में मौजूद हैं.

News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 1:35 PM IST
Exclusive: मायके नहीं, यहां रह रही हैं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या
ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: December 7, 2018, 1:35 PM IST
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बीते एक हफ्ते से पटना में रहकर भी परिवारवालों से नहीं मिले. इस दौरान वे अपने घर भी नहीं गए. यहां तक कि वे छोटे भाई तेजस्वी यादव और मां राबड़ी देवी से भी मुलाकात नहीं की. दरअसल वे मां और भाई से मिलना तो चाहते हैं, लेकिन बीच में एक बड़ी अड़चन है. सूत्रों से न्यूज 18 को जानकारी मिली है कि ऐश्वर्या राय अभी भी लालू प्रसाद के घर में ही हैं.

ऐश्वर्या राय लालू यादव के 10 सर्कुलर रोड में मौजूद हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि उनके साथ पूरा लालू परिवार एकजुट है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेजप्रताप यादव की मां अपनी बहू के साथ खड़ी हैं. उनके करीबियों की मानें तो उन्होंने कह दिया है कि मुझे बेटा चाहिए तो बहू भी चाहिए. जाहिर है तेजप्रताप के लिए बड़ी उलझन की स्थिति है क्योंकि वह भी तलाक की जिद पर अड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें-  तेजप्रताप ने डंके की चोट पर किया लड़ाई का ऐलान, ऐश्वर्या को नोटिस जारी

तेजप्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव ने भी कई बार यह कहा है कि यह पारिवारिक मामला है और वे इससे निबट लेंगे. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि वह भी तेजप्रताप की हरकतों से खफा चल रहे हैं. उनका मानना है कि परिवार की प्रतिष्ठा बड़ी है न कि बड़े भाई की जिद. जाहिर है इस मामले में तेजप्रताप यादव को अपने छोटे भाई का साथ नहीं मिल रहा है.

बड़ी बहन मीसा भारती ने भी तेजप्रताप यादव से दूरी बना रखी है. माना जा रहा है कि मीसा भारती ने कई बार कोशिश की थी कि तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के बीच सुलह हो जाए. घर का मामला कोर्ट की दहलीज तक न जाए, लेकिन तेजप्रताप यादव की जिद के कारण यह अब सार्वजनिक हो गया.

बहरहाल ऐश्वर्या राय के साथ जिस तरह से पूरा परिवार एकजुट है और जिस तरह के तेजप्रताप अपनी जिद पर अड़े हैं, इससे जाहिर है कि आने वाले दिनों में तेजप्रताप और उनके परिवार के बीच की दूरी और बढ़ने वाली है.

रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह
Loading...

ये भी पढ़ें-  मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केसः सीबीआई की चार्जशीट आज, यहां पढ़ें पूरा मामला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->