तेजप्रताप का दावा- ऐश्वर्या राय की मां ने ही मुझे दी थी अपनी पत्नी से अलग रहने की सलाह

न्यूज 18 से फोन पर बात करते हुए तेजप्रताप ने दावा किया कि पति-पत्नी के बीच दीवार खड़ी करने में ऐश्वर्या राय की मां की भूमिका है.

News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 9:17 AM IST
तेजप्रताप का दावा- ऐश्वर्या राय की मां ने ही मुझे दी थी अपनी पत्नी से अलग रहने की सलाह
न्यूज 18 से फोन पर बात करते हुए तेजप्रताप ने दावा किया कि पति-पत्नी के बीच दीवार खड़ी करने में ऐश्वर्या राय की मां की भूमिका है.
News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 9:17 AM IST
ऐश्वर्या राय और तेजप्रताप यादव के तलाक प्रकरण में रोज नया खुलासा हो रहा है. तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को बताया कि उनकी सास यानी ऐश्वर्या राय की मां ने ही उन्हें पत्नी से अलग रहने की सलाह दी थी. न्यूज 18 से फोन पर बात करते हुए तेजप्रताप ने दावा किया कि पति-पत्नी के बीच दीवार खड़ी करने में ऐश्वर्या राय की मां की भूमिका है.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनके परिवार में दरार डालने की कोशिश की जा रही थी. वह अपने छोटे भाई को छोड़ नहीं सकते हैं. उन्होंने कहा तेजस्वी यादव उनके लिए अर्जुन हैं और उनका हर बाण उसी के लिए चलेगा.

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी में भी इस बात का जिक्र किया है कि उनके परिवार में फूट डालने की कवायद की जा रही थी, जिससे आहत होकर उन्होंने ये निर्णय किया है. उन्होंने अपनी सास के साथ पत्नी ऐश्वर्या राय पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें - क्या होगा तेजप्रताप यादव का तलाक? जानिए क्या कहती है कुंडली

हाल ही में न्यूज18 ने तेजप्रताप के हवाले से ही यह खुलासा किया था कि ऐश्वर्या राय ने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करने के लिए उनसे शादी की थी. पटना सिविल कोर्ट में दायर अर्जी में तेजप्रताप ने यह भी लिखा है कि ऐश्वर्या उन्हें और उनके छोटे भाई तेजस्वी को लड़वाना चाहती थीं और वह दोनों के बीच दीवार बनने की कोशिश कर रही थीं.

अपनी अर्जी में तेजप्रताप ने लिखा है, "ऐश्वर्या मुझे मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव से लड़वाना चाहती थी. वह कहती थी कि तेजस्वी तुमसे जलता है." तेज प्रताप ने अपनी अर्जी में तारीख के साथ जिक्र किया है कि 12 मई को हुई शादी के बाद 1 सितंबर तक दोनों के बीच क्या-क्या हुआ.

उन्होंने अपनी अर्जी में लिखा, "दो जून को ऐश्वर्या ने कहा था- तुम्हारे यहां सब गंवार हैं. 9 जून और 11 जून को दोनों की लड़ाई हुई थी. दोनों ने एक दूसरे पर पानी फेंक दिया था. मारपीट भी हुई थी. जुलाई और अगस्त में भी दोनों की लड़ाई हुई थी."
Loading...
ये भी पढ़ें- भाई साधु-सुभाष यादव के बाद अब राबड़ी देवी के भतीजे बन गए लालू परिवार के लिए 'विलेन' ?

अपनी अर्जी में तेजप्रताप ने यह भी लिखा है कि ऐश्वर्या उनपर अपने पिता को छपरा लोकसभा सीट से टिकट दिलवाने का दबाव भी बना रही थी. तेजप्रताप ने यह भी लिखा है कि पत्नी उन्हें कानूनी मामलों में फंसाने की धमकी भी देती थी. उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी मामले में परिवार की दखलअंदाजी ऐश्वर्या को बर्दाश्त नहीं थी. उन्होंने लिखा, "मीसा ने किसी बात पर उसे समझाने की कोशिश की तो उसने कह दिया कि तुम कौन होती हो समझाने वाली."

मालूम हो कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी शादी के पांच महीने के बाद ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है. मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी. तेज प्रताप की शादी बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के बेटी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को हुई थी.

ये भी पढ़ें

घर में बहू आने पर राबड़ी ने कही थी छठ करने की बात, अब महापर्व की तैयारी में जुटा परिवार
सोशल मीडिया में तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या राय को दिया 'तलाक', फेसबुक-इंस्टाग्राम से हटाई तस्वीरें

कौन हैं ओम प्रकाश, नागमणि और बिपिन! जिन्होंने पैदा किया लालू फैमिली में तूफान

तेज प्रताप का आरोप, पिता के लिए छपरा से लोकसभा का टिकट मांग रही थी ऐश्वर्या
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर