अनंत सिंह के घर मिली AK-47, RJD नेता बोले-हथियार मिलने से कोई आतंकवादी नहीं होता

News18 Bihar
Updated: August 19, 2019, 4:35 PM IST
अनंत सिंह के घर मिली AK-47, RJD नेता बोले-हथियार मिलने से कोई आतंकवादी नहीं होता
अनंत सिंह के घर मिली AK-47, RJD नेता बोले-'हथियार मिलने से आतंकवादी नहीं होता'

आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि अनंत सिंह (Anant Singh) कोई आतंकवादी (Terrorists) नहीं हैं. ठीक है उनके घर से हथियार मिला है.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) पर यूएपीए एक्ट (Unlawful Activities (Prevention) Act) लगाने के बाद बिहार में राजनीति तेज हो गई है. इस पर आरजेडी (RJD) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि अनंत सिंह कोई आतंकवादी नहीं हैं. ठीक है उनके घर से हथियार मिला है लेकिन यूएपीए एक्ट का इस्तेमाल आतंकियों के विरुद्ध होना चाहिए. लेकिन केंद्र सरकार ने इसमें संशोधन कर आतंकी और अपराधी के बीच के फर्क को ख़त्म कर दिया है.

आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि अनंत सिंह को बाहुबली, अपराधी कह सकते है. लेकिन अनंत सिंह को आतंकवादी नहीं कह सकते. जिस कानून का महात्मा गांधी ने विरोध किया था, वैसे कानून का नीतीश कुमार समर्थन कर रहे है. शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार एकबार फिर सोचे, ऐसा कानून अनंत सिंह पर नहीं लगना चाहिए.

बता दें कि अनंत सिंह फरार होने के बाद पहली बार कैमरे के सामने आए और अपनी बात रखी है. उन्होंने सभी मामलों पर खुलकर अपनी बात रखी और कहा कि हमें गिरफ्तार होने से डर नहीं लगता है. अपने बीमार दोस्त को देखने आए हैं. तीन-चार दिन में सरेंडर कर देंगे लेकिन सरेंडर करने से पहले अपने घर जाऊंगा और मीडिया से बात करने के बाद सरेंडर करूंगा.

ये भी पढ़ें - 

भाई ने लड़की से किया रेप, मां ने सेक्स वर्कर बनने पर किया मजबूर

ससुराल में पति की कर दी हत्या, पत्नी का 'रिश्तेदार से था अफेयर'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...