लाइव टीवी

पटना में अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान मिली शराब की भट्टी, सूत्रधार की तलाश जारी

Neel kamal | News18 Bihar
Updated: January 22, 2020, 2:09 PM IST
पटना में अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान मिली शराब की भट्टी, सूत्रधार की तलाश जारी
पटना में अवैध शराब की भट्ठी पकड़ी गई.

पटना प्रमंडल आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि अवैध शराब की भट्टी मामले में कुछ गिरफ्तारी हुई है. देर शाम तक इसके लिंक भी खोज लिए जाएंगे.

  • Share this:
पटना. अतिक्रमण हटाने के क्रम में पटना के आशियाना-दीघा मोड़ पर अवैध शराब की भठ्ठी पकड़ी गई. इसमें हजारों लीटर देसी शराब का निर्माण किया जाता था और यहां से शराब की सप्लाई भी की जाती थी. बता दें कि राजधानी पटना में आज से एक बार फिर अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया है और पटना प्रमंडल आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल खुद अतिक्रमण हटाओ अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं. राजधानी के डीएम कुमार रवि इस अभियान में साथ हैं.

सूत्रधार की तलाश जारी

अवैध शराब भट्टी पकड़े जाने के बाद न्यूज़ 18 को पटना प्रमंडल आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि अवैध शराब की भट्टी मामले में कुछ गिरफ्तारी हुई है. देर शाम तक इसके लिंक भी खोज लिए जाएंगे.  पटना आयुक्त  ने बताया कि इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी का कानून लागू है, ऐसे में शहर के पॉश एरिया में देसी शराब की फैक्ट्री का पकड़ा जाना पुलिस के दावों की पोल खोल देती है जिसमें वह बार-बार कहती है कि बिहार में शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की जाती है.

आयुक्त ने यह भी कहा कि डीएम और पटना के एसपी को पूरे मामले की तहकीकात करने के निर्देश दिए गए हैं और बुधवार शाम तक ही इस पर निष्कर्ष पर पहुंचने के साथ यह अवैध शराब की फैक्ट्री कौन चला रहा था? यहां से बनने वाला शराब कहां कहां सप्लाई किया जाता था? और इससे संबंधि सारे लिंक खंगाल लिए जाएंगे.

पहले भी मिल चुका है शराब का जखीरा

गौरतलब है कि इसके पहले भी जब पटना के हड़ताली चौक के पास से अतिक्रमण हटाया जा रहा था उस वक्त भी रेलवे लाइन के बगल में बने अवैध झुग्गी झोपड़ियों में इसी तरह से अवैध शराब का जखीरा बरामद किया गया था. हालांकि उस वक्त भट्ठी नहीं बल्कि शराब की बोतलें जमीन के जमीन के अंदर गाड़ कर रखी गई थीं.ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 2:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर