Weather Update: बिहार के 20 जिलों में अगले कुछ घंटों में तूफान-वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट

बिहार के 20 जिलों में आंधी पानी का अलर्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर: shutterstock)

बिहार के 20 जिलों में आंधी पानी का अलर्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर: shutterstock)

Bihar Weather Alert: मौसम विभाग के अलर्ट के बीच बिहार के कई जिलों से बारिश और तूफान की भी खबरें आ रही हैं. बेतिया और गोपालगंज में सुबह से ही बारिश होने के साथ तेज हवाएं चल रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 9:05 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में अगले कुछ घंटों में मौसम बदलने की संभावना है. इसको लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. बिहार के 20 जिलों के लिए यह अलर्ट दिन के 11:30 बजे तक के लिए जारी किया गया है. मौसम विभाग ने अपने अलर्ट में आंधी, गरज और वज्रपात के साथ बारिश की संभावना जताई है.

बिहार के जिन जिलों के लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है, उनमें राजधानी पटना, मधुबनी, समस्तीपुर, वैशाली ,मुजफ्फरपुर, पश्चिम चम्पारण, पूर्वी चंपारण, सीतामढ़ी, समस्तीपुर, शिवहर, सारण, दरभंगा, गोपालगंज, सीवान, दरभंगा, सुपौल, सहरसा और मधेपुरा शामिल हैं. मौसम विभाग के अलर्ट के बीच कुछ इलाकों से बारिश और तूफान की भी खबरे हैं.

बेतिया में मौसम का मिजाज बदला है और वहां सुबह 4 बजे ही गरज के साथ मूसलधार बारिश हुई है. तेज आंधी के साथ हुई बारिश और ठंडी हवाओं के कारण पारा गिरा है. इससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. गोपालगंज में भी तेज आंधी-बारिश से मौसम का मिजाज बदला है. इससे आम की फसल को भारी नुकसान का अनुमान है. तूफान के कारण बिजली के पोल गिर गए हैं और तार टूट गए हैं. इसके कारण जिले के कई हिस्सों में घंटों से बिजली बाधित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज