बिहार में बेकाबू कोरोना! आज सर्वदलीय बैठक में ली जाएगी सबकी राय, लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू पर फैसला कल

कोरोना संक्रमण को लेकर रिव्यू मीटिंग करते बिहार के सीएम नीतीश कुमार.

कोरोना संक्रमण को लेकर रिव्यू मीटिंग करते बिहार के सीएम नीतीश कुमार.

शनिवार को सर्वदलीय की बैठक में सभी दलों के तरफ से जो राय आएगी, फिर उसपर रविवार 18 अप्रैल को सभी संबंधित विभाग के मंत्री और पदाधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी और इसी दिन फैसला किया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 7:50 AM IST
  • Share this:
पटना. कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के बढ़ते मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के अलावा कई और विभागों के मंत्री और पदाधिकारियों के साथ रिव्यू मीटिंग की. इस मीटिंग में मुख्यमंत्री के साथ-साथ दोनों डिप्टी सीएम (Deputy CM) भी मौजूद थे. आज रिव्यू मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में लॉकडाउन (Lockdown) और नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) लगने के सवाल पर कहा कि शनिवार को सर्वदलीय की बैठक में सभी दलों के तरफ से जो राय आएगी, फिर उसपर रविवार यानी 18 अप्रैल को सभी संबंधित विभाग के मंत्री और पदाधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी और इस बैठक में ये फैसला किया जाएगा की सरकार लॉकडाउन लगाए या नाइट कर्फ्यू.

राज्यपाल के साथ आज होगी सर्वदलीय बैठक

कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर शनिवार (17 अप्रैल) को राज्यपाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है. आज 11 बजे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सर्वदलीय बैठक होगी. बैठक में सभी दलों के प्रतिनिधि शामिल होंगे. राजद से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कांग्रेस से प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहना झा रहेंगे. बीजेपी से उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल मौजूद रहेंगे. जदयू से प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा और मंत्री श्रवण कुमार मौजूद रहेंगे. वहीं माले से विधायक दल के नेता महबूब आलम मौजूद रहेंगे.

लॉकडाउन या कोई अन्य विकल्प पर फैसला कल
बता दें कि शुक्रवार को हुई अधिकारियों व कुछ मंत्रियों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत के क्रम में सीएम नीतीश कुमार संकेत दिए कि कोरोना को लेकर सरकार कुछ कड़े फैसले ले सकती है. उन्होंने कहा कि मामले हर रोज बढ़ रहे हैं. रविवार का दिन कड़े फैसले के लिए महत्वपूर्ण होगा. इसके पहले शनिवार को होने वाली सर्वदलीय बेठक में सरकार सबों की राय भी जानेगी. विदित हो कि यह सर्वदलीय बैठक राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में शनिवार को बुलाई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज