Home /News /bihar /

alleged molestation women first tied elder man to pillar then beat him mercilessly video went viral nodmk3

Danapur News: बुजुर्ग को पहले पाए से बांधा फिर निर्वस्‍त्र कर लाठी-डंडों से की पिटाई

दानापुर में एक बुजुर्ग शख्‍स की सरेआम पिटाई करने का मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

दानापुर में एक बुजुर्ग शख्‍स की सरेआम पिटाई करने का मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Crime News: दानापुर में एक बुजुर्ग शख्‍स को पाए से बांधकर उनकी पिटाई करने का मामला सामने आया है. पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें महिलाओं को सरेआम बुजुर्ग को पीटते हुए देखा जा सकता है. मह‍िलाओं का आरोप है कि नशे में धुत बुजुर्ग छेड़खानी कर रहा था.

अधिक पढ़ें ...

दानापुर (पटना). बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें मकान के पाए से बंधे एक बुजुर्ग को निर्वस्‍त कर उनकी पिटाई की जा रही है. बुजुर्ग शख्‍स को पीटने वालों में अधिकांश महिलाएं ही दिख रही हैं. बुजुर्ग शख्‍स की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद स्‍थानीय पुलिस भी चौकन्‍ना हुई और मामले की छानबीन करने की बात कही है.

जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग शख्‍स की पिटाई का मामला दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र का है. दानापुर दियारा के गंगहारा में एक वृद्ध को पहले मकान के पाए में रस्सी से बांध दिया गया. उसके बाद उन्‍हें निर्वस्‍त्र कर लाठी-डंडों से पीटा गया. पिटाई करने वालों में ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं. वे लगातार लगातार बुजुर्ग को पीट रही हैं. आरोप है कि नशे में धुत बुजुर्ग शख्‍स ने छेड़खानी की थी. इससे आक्रोशित हुई महिलाओं ने उन्‍हें रस्‍सी से पाए से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. वीडियो में महिलाएं उन्‍हें लाठी-डंडे से पीटती दिख रही हैं. इसका वीडियो भी बनाया गया. हालांकि, इस वायरल वीडियो का NEWS18 पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक वृद्ध को मकान के पाए में बांध कर कुछ महिलाएं पीट रही हैं. जानकारी के अनुसार, वृद्ध ने नशे की हालत में छेड़खानी करने का प्रयास किया था. इसको लेकर महिलाओं ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत थाने में नहीं की गई है. थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद जांच पड़ताल करने के लिए पुलिस टीम गंगहारा गांव गई. छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Patna News Update, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर