पटना में रफ्तार का कहर: गैस टैंकलॉरी से टकराई ऑल्टो कार, 3 युवकों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

पटना में कार और सीएनजी ट्रक में टक्कर, 3 युवकों की मौत

Road Accident in Patna: घटना के तुरंत बाद फुलवारीशरीफ पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को उठाकर एम्स के समीप के निजी नर्सिंग होम ले गई. फिलहाल पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है.

  • Share this:
पटना. खगौल-एम्स रोड पर एक ऑल्टो कार ने गैस टैंक लोरी में टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए. देर रात दोनों घायलों को गंभीर अवस्था में निजी नर्सिंग होम में एडमिट करवाया गया है. एम्स के पास ही एक निजी नर्सिंग होम में दोनों घायलों का इलाज चल रहा है. मृतकों के नाम रोहित, प्रिंस और शोएब बताए जाते हैं. ये सभी फुलवारीशरीफ के ही रहने वाले थे. हर्ष और आयांश का गंभीर अवस्था में इलाज किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि पटना एम्स सड़क पर खगोल की तरफ से टैंकलोरी जा रही थी और नौबतपुर की तरफ से ऑल्टो कार पर सवार ये सभी युवक आ रहे थे. अचानक ऑल्टो का बैलेंस बिगड़ा और गैस टैंकलोरी में जाकर जबरदस्त टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही प्रिंस और रोहित की मौत हो गई. वहीं इलाज के दौरान शोएब की भी मौत हो गई. फिलहाल हर्ष और आयांश का इलाजा चल रहा है.

घटना के तुरंत बाद फुलवारीशरीफ पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को उठाकर एम्स के समीप के निजी नर्सिंग होम ले गई. फिलहाल पुलिस इस मामले में तहकीकात कर रही है. हालांकि पहचान होने के बाद सभी के परिजन निजी नर्सिंग होम पहुंचे. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी की ऑल्टो के परखच्चे उड़ गए. इसमें चालक और चालक के साइड में बैठे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि बगल में और पीछे सीट पर बैठे तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की जानकारी के बाद फुलवारीशरीफ विधायक गोपाल रविदास भी निजी नर्सिंग होम में घायलों से मिलने पहुंचे और मृतक के परिजनों से भी मुलाकात की. उन्होंने कहा कि  सरकार नियमानुसार मृतकों को मदद करेगी, लेकिन हमारी मांग है कि मृतकों के परिजन को 10 - 10 लाख  मुआवजा दिया जाए और घायलों का उचित इलाज किया जाए. इसके लिए हम ने डीएम से भी बात की है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.