Bihar: कैंसर पीड़ित महिला की बेटी से एंबुलेंस चालक ने की छेड़खानी, गिरफ्तार

कैंसर पीड़ित महिला की बेटी से छेडख़ानी, पुलिस के हवाले किया गया एंबुलेंस चालक

कैंसर पीड़ित महिला की बेटी से छेडख़ानी, पुलिस के हवाले किया गया एंबुलेंस चालक

महावीर कैंसर संस्थान के एंबुलेंस चालक रामाशंकर ने कैंसर बीमारी में इलाजरत महिला के बेटी से छेड़खानी की. महिला मसौढ़ी से 20 दिन पहले कैंसर का इलाज कराने आई थी. शिकायत करने पर अस्पताल अधीक्षक ने चालक को सस्पेंड कर पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:

पटना . दानापुर के फुलवारी शरीफ में शनिवार को महावीर कैंसर संस्थान ( Mahaveer Cancer Institute) के एंबुलेंस चालक रामाशंकर ने कैंसर बीमारी में इलाजरत महिला के बेटी से छेड़खानी की. महिला मसौढ़ी से 20 दिन पहले कैंसर का इलाज कराने आई थी. महावीर कैंसर संस्थान के एम्बुलेंस ड्राइवर रामाशंकर पहले तो मरीज की बेटी पर तरह -तरह के जाल बुनकर मदद के लिए बोलकर अपने करीब लाने की कोशिश करता रहा. इसी दौरान अकेले दिखने पर छेड़खानी करने लगा. परेशान लडक़ी ने इसकी शिकायत अस्पताल अधीक्षक से की, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार एंबुलेंस चालक कैंसर पीड़ित महिला के साथ आई बेटी पर गलत नजर रख रहा था. वह लिफ्ट में भी सभी लोगों के उतरने के बाद लडक़ी के साथ छेड़खानी करने लगा. एक बार तो हद्द हो गई महिला मरीज के सामने ही उसकी बेटी से छेड़खानी करने लगा और विरोध करने पर वहां से भागा. मरीज की बेटी ने अश्लील हरकतों से तंग आकर महावीर कैंसर अस्पताल के अधीक्षक डॉ एल बी सिंह से इसकी शिकायत की. इस पर उन्होंने एंबुलेंस चालक रामाशंकर को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया. चिकित्सा अधीक्षक डॉ एलबी सिंह ने बताया कि गंदी हरकत की शिकायत पर चालक को संस्थान से सस्पेंड कर दिया गया है और उसे पुलिस को सौंप दिया गया.

वही लडक़ी के परिजन मीडिया को किसी भी तरह की जानकारी देने से परहेज कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक कैंसर पीड़ित महिला की लडक़ी के साथ छेडख़ानी का मामला दर्ज किया गया है. एसआई धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल करवाई की जा रही है. वहीं आरोपी अपने आप को निर्दोष बाता रहा है. बहरहाल, पुलिस कपानी कारवाही में जुटी है और आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज