Home /News /bihar /

amid political crisis jdu all mp meeting will be held today at cm nitish kumar residence nodmk8

JDU की आज सुबह CM नीतीश के घर पर होगी निर्णायक बैठक, पटना में जुटने लगे सांसद

मंगलवार की सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री आवास में जेडीयू के सभी सांसदों की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है (फाइल फोटो)

मंगलवार की सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री आवास में जेडीयू के सभी सांसदों की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है (फाइल फोटो)

Bihar News: पटना स्थित मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग में मंगलवार की सुबह 11 बजे जेडीयू के सांसदों की महत्वपूर्ण बैठक होनी है. इसमें ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा और कोई निर्णय लिए जाने की संभावना है. बैठक में हिस्सा लेने के लिए जेडीयू के दो सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी और सांसद दिलेश्वर कामत सोमवार की देर शाम दिल्ली से पटना पहुंचे हैं

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार में राजनीतिक हलचल (Bihar Politics) के बीच मंगलवार को जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के द्वारा अपने सांसदों की बैठक बुलाई गई है. सुबह ग्यारह बजे मुख्यमंत्री आवास (CM House) एक अणे मार्ग में होने वाली इस बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के तमाम सांसद पटना पहुंचने लगे हैं. जेडीयू के सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी और सांसद दिलेश्वर कामत सोमवार की देर शाम दिल्ली से पटना पहुंचे. दुलाल चंद्र गोस्वामी ने कहा कि हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बैठक बुलाई है जिसमें शामिल होने के लिए हम लोग पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि हर दो महीने पर बैठक बुलाई जाती है, उसी बैठक में शामिल होने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए में सबकुछ ठीक है. अभी तुरंत हमलोग लोकसभा में एक साथ ही थे.

सांसद दिलेश्वर कामत ने कहा कि हम लोगों को मैसेज मिला है कि मंगलवार को बैठक है इसलिए इसमें शामिल होने के लिए हम लोग पटना पहुंचे हैं.

वहीं, बिहार की उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह ने कहा कि हमारी इस तरह की बैठक होती रहती है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सभी तरह के निर्णयों के लिए अधिकृत हैं. वो हमारे नेता हैं इसलिए राज्य और पार्टी के हित में वो जो भी निर्णय लेंगे, उसमें हम लोग उनके साथ हैं. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी कोई सूचना नहीं है कि हमलोग महागठबंधन के साथ जा रहे हैं. पार्टी के सभी विधायकों, विधान पार्षदों, सांसदों को बुलाया गया है. गठबंधन में अभी तक तो ठीक-ठाक है. हम बीजेपी के साथ कंफर्टेबल हैं. हमारा 1996 से गठबंधन है.

बता दें कि वर्तमान में बिहार विधानसभा में सत्तारूढ़ एनडीए गठबंधन के 127 सदस्य हैं जबकि आरजेडी नीत विपक्षी महागठबंधन के 96 सदस्य हैं. वहीं, कांग्रेस के 19 और एआईएमआईएम के एक सदस्य हैं. आरजेडी 79 विधायकों के साथ विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी है. वहीं, 77 विधायकों वाली बीजेपी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है. जेडीयू 45 सदस्यों के साथ तीसरे नंबर की पार्टी है.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, CM Nitish Kumar, JDU BJP Alliance

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर