Bihar Politics: लोजपा में घमासान के बीच चिराग पासवान का तथाकथित विवादित ऑडियो वायरल, गरमाई राजनीति

चिराग पासवान के तथाकथित वायरल ऑडियो से सियासी तूफान

LJP Political Controversy: इस तथाकथित ऑडियो में चिराग पासवान संजीव नाम के शख्स से पटना में प्रदर्शन करने की बात कह रहे हैं. हालांकि न्यूज़18 इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन अगर ऑडियो सही है तो यह मामला काफी गंभीर प्रतीत हो रहा है.

  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के भीतर चल रहे सियासी संघर्ष के बीच चिराग पासवान की मुश्किल कम होती नहीं दिख रही है. चाचा भतीजे के विवाद में एक तथाकथित ऑडियो सामने आया है जिसमें चिराग पासवान किसी संजीव नाम के शख्स को पटना के लोजपा कार्यालय में भीड़-भाड़ और प्रदर्शन करने का इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं. हालांकि न्यूज़ 18 इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन जो बातें इस ऑडियो में कहीं गई है वह काफी गंभीर हैं और इसने लोजपा के राजनीतिक विवाद को नया मोड़ दे दिया है.

क्या है ऑडियो में
चिराग पासवान के इस तथाकथित ऑडियो में जो बातें कही गई हैं उसकी कही गई कुछ बातें हम आपको बताते हैं. इस ऑडियो में चिराग पासवान संजीव को कह रहे हैं कि पटना में जो प्रदर्शन चल रहा है उसको ऐसे ही चलते रहने दो. चिराग की बात पर संजीव कह रहे हैं कि आप यहां का टेंशन छोड़िए, आप पहले सिंबल लीजिए. इस पर चिराग कहते हैं कि मैं यहां टेक्निकल और लीगल चीजों को देख रहा हूं तुम वहां फ्रंट फुट पर ही रहना, कार्यालय वगैरह सब जगह प्रदर्शन होता रहे. जिस पर संजीव बोलते हैं कि जब आप पटना आइएगा तो दो दिन पहले बोलिएगा. यहां पर बिहार के सभी अंबेडकर हॉस्टल से लोगों को बुलाएंगे और एयरपोर्ट से पार्टी कार्यालय तक भीड़-भाड़ करेंगे. चिराग संजीव को कहते हैं कि कोई चीज की जरूरत हो तुम मुझसे कहना बाकी तुम लगे रहो.

कौन है संजीव?
इस वायरल ऑडियो में जिस संजीव की चर्चा हो रही है, वह संजीव लोक जनशक्ति पार्टी के युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष थे और इन्हीं से इस तथाकथित ऑडियो में चिराग पासवान की बात हो रही है. चिराग पटना में प्रदर्शन करने की बात कह रहे हैं. हालांकि न्यूज़18 इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन अगर ऑडियो सही है तो यह मामला काफी गंभीर प्रतीत हो रहा है.

पारस गुट ने ये कहा
बता दें कि हमने जब इस ऑडियो की सत्यता जानने के लिए संजीव को कॉल लगाया तो उनसे हमारी बात नहीं हो पाई. वहीं पशुपति कुमार पारस गुट के नेता केशव सिंह ने ऑडियो को लेकर चिराग पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि चिराग की यह पुरानी आदत रही है जमुई में चुनाव जीतने के लिए उन्होंने नक्सलियों का सहारा लिया था, और अब असामाजिक तत्वों की सहायता ले रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.