Home /News /bihar /

बिहार NDA में चल रही टसल के बीच VIP के विधायक भी नहीं सह पा रहे सहनी के बयान, कह दी ये बड़ी बात

बिहार NDA में चल रही टसल के बीच VIP के विधायक भी नहीं सह पा रहे सहनी के बयान, कह दी ये बड़ी बात

वीएचपी के विधायक राजू सिंह ने पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी को नसीहत दी.

वीएचपी के विधायक राजू सिंह ने पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी को नसीहत दी.

Tussle in Bihar NDA : अब तो वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के विधायक ही उनके साथ खड़े नहीं दिख रहे. एक तरह बीजेपी को आंख दिखाने और तेजस्वी यादव को अपना छोटा भाई बता रहे मुकेश सहनी को उनके ही विधायक ने नसीहत दी है. वीआईपी के विधायक राजू सिंह ने साफ कहा है कि हम लालूवाद-तेजस्वी यादव के खिलाफ हैं. राजू सिंह ने साफ कहा कि हम एंटी लालू हैं. तेजस्वी यादव को समर्थन देने का सवाल ही नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार एनडीए में विकासशील इंसान पार्टी (VIP) चीफ मुकेश सहनी को लेकर चल रही टसल के बीच अब वीआईपी के विधायक ने ही अपने पार्टी सुप्रीमो को नसीहत दे डाली है. पटना में शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में एमएलए राजू सिंह ने पार्टी सुप्रीमो को लेकर खूब खरी-खोटी कही. उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष की निगाह में कभी लालू परिवार दुश्मन बन जाता है, तो कभी दोस्त. वीआईपी विधायक राजू सिंह ने कहा कि मुकेश सहनी भले तेजस्वी और लालू की बात करें, लेकिन हम लालूवाद और तेजस्वी के विरोध में हैं. हमलोगों का आधार ही एंटी लालू का है. समय के साथ बातों को बदलने की फितरत ठीक नहीं है. राजू सिंह से पूछा गया कि मुकेश सहनी लालू यादव और तेजस्वी की तारीफ क्यों कर रहे हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. इस मसले पर मैं उनसे बैठ कर बात करूंगा. एनडीए के नेताओं में आपस में ऐसी बयानबाजी से नुकसान हो रहा है.

बता दें कि वीआईपी चीफ मुकेश सहनी कह रहे कि हमारी बदौलत बिहार की सरकार चल रही. अगर हमने समर्थन वापस लिया तो बिहार में एनडीए की सरकार खतरे में आ जाएगी. इसके साथ ही मुकेश सहनी बीजेपी नेतृत्व को भी आंखें दिखा रहे हैं. वीआईपी प्रमुख व नीतीश कैबिनेट में मंत्री सहनी कह रहे कि भाजपा नेताओं को अगर परेशानी है, तो हमें गठबंधन से निकाल दें और मंत्रिमंडल से बाहर करवा दें. इतना ही नहीं वे यूपी में जाकर पीए नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आग भी उगल रहे. वहीं तेजस्वी व लालू यादव से अपनी नजदीकी बता रहे.

मुकेश सहनी की ऐसी बयानबाजियों पर बीजेपी के कई नेताओं ने सीधा हमला बोला है. मुजफ्फरपुर से बीजेपी सांसद अजय निषाद, मंत्री सम्राट चौधरी और नीरज कुमार बबलू ने मुकेश से साफ कहा है कि देर किस बात की, मंत्री पद छोड़ दीजिए. साथ ही बीजेपी ने आपको एमएलसी बनाया है उसे भी तत्काल खाली करें.

Tags: Bihar NDA, Mukesh Sahni

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर