होम /न्यूज /बिहार /अमित शाह का मिशन बिहार, सीमांचल के बाद जेपी की धरती सिताबदियारा से भरेंगे हुंकार

अमित शाह का मिशन बिहार, सीमांचल के बाद जेपी की धरती सिताबदियारा से भरेंगे हुंकार

अमित शाह 11 अक्टूबर एक बार फिर से बिहार दौरे पर आने वाले हैं.

अमित शाह 11 अक्टूबर एक बार फिर से बिहार दौरे पर आने वाले हैं.

Amit Shah Bihar Visit: अमित शाह एक बार फिर बिहार आएंगे और जेपी की जन्मस्थली सिताबदियारा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गृह मंत्री अमित शाह बीते हफ्ते 23 और 24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर सीमांचल पहुंचे थे.
अमित शाह एक बार फिर बिहार आएंगे और जेपी की जन्मस्थली सिताबदियारा से हुंकार भरेंगे.
अमित शाह के बिहार आगमन की तैयारी प्रदेश भाजपा इकाई ने शुरू कर दी है.

पटना. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी का मिशन बिहार शुरू हो चुका है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीते हफ्ते 23 और 24 सितंबर को दो दिवसीय दौरे पर सीमांचल पहुंचे थे.  अब अमित शाह का दूसरा दौरा भी जल्द होने वाला है. महज 17 दिन के बाद अमित शाह बिहार दौरे पर फिर आने वाले हैं. दरअसल लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा होने जा रहा है.

11 अक्टूबर को अमित शाह एक बार फिर बिहार आएंगे और जेपी की जन्मस्थली सिताबदियारा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीमांचल में अपने कार्यक्रम में अमित शाह ने यह कहा था कि जरूरत होगी तो वह हर महीने बिहार का दौरा करेंगे. सितंबर में हुए दौरे के बाद अक्टूबर महीने में भी अमित शाह का बिहार दौरा तय हो चुका है.

प्रदेश बीजेपी इकाई ने शुरू की तैयारी 

अमित शाह के बिहार आगमन की तैयारी प्रदेश भाजपा इकाई ने शुरू कर दी है. प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के नेतृत्व में छपरा में एक बैठक भी आयोजित की गई. बैठक के दौरान संजय जयसवाल ने कहा कि अमित शाह बिहार आ रहे हैं वे सबसे पहले जेपी की जन्मस्थली सिताबदियारा जाएंगे और उसके बाद छपरा जिला के अमनौर में भाजपा के सहकारिता सम्मेलन में शामिल होंगे. मिली जानकारी के अनुसार छपरा में बीजेपी के द्वारा एक बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा.

‘जरूरत पड़ी तो महीने में 2 बार आएंगे’

माना जा रहा है कि जिस तरीके से पूर्णिया में अमित शाह की सभा हुई थी उसी तर्ज पर छपरा में भी सभा होगी और वहां हजारों की संख्या किसान और बीजेपी के नेता शामिल होंगे . पिछले ही सप्ताह 23 और 24 सितम्बर को अमित शाह बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आये थे. किशनगंज में उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा था कि वे हर माह बिहार आयेंगे. जरूरत पड़ी तो माह में दो बार भी आयेंगे. महज सप्ताहभर में उनके बिहार दौरे का दूसरा कार्यक्रम भी तय हो गया है.

Tags: Amit shah, Bihar BJP, Bihar News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें