अनंत सिंह के घर से बरामद ग्रेनेड कहां बना है? FSL में होगी जांच

News18 Bihar
Updated: August 29, 2019, 8:15 AM IST
अनंत सिंह के घर से बरामद ग्रेनेड कहां बना है? FSL में होगी जांच
मोकामा विधायक अनंत सिंह

फोरेंसिक लैब की टीम इसकी जांच करेगी कि ग्रेनेड में कौन-सा विस्फोटक भरा है? इसका इस्तेमाल कौन करता है? ग्रेनेड कहां का बना है?

  • Share this:
मोकामा विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के बाढ़ अनुमंडल के नदावां गांव स्थित पैतृक घर से बरामद ग्रेनेड की जांच  फोरेंसिक साइंस लैब (Forensic Science Lab)  से कराई जाएगी. इस संबंध में बुधवार को बाढ़ पुलिस की एक टीम ने बेली रोड स्थित पटेल भवन, पुलिस मुख्यालय की फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) को जांच के लिए ग्रेनेड (Grenade) सौंप दिया.

इन बिंदुओं पर FSL करेगी जांच
फोरेंसिक लैब की टीम इसकी जांच करेगी कि ग्रेनेड में कौन-सा विस्फोटक भरा है? इसका इस्तेमाल कौन करता है? ग्रेनेड कहां का बना है? रिपोर्ट मिलने के बाद इस संबंध में पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

अनंत सिंह के घर से मिले थे अत्याधुनिक हथियार

बता दें बीते 16 अगस्त को अनंत सिंह के पैतृक घर से एक एके-47 राइफल और ग्रेनेड बरामद होने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था. वह गिरफ्तारी से बचने के लिए करीब एक हफ्ते से फरार चल रहे थे. इसके बाद उन्होंने पिछले हफ्ते दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर कर दिया था.

अनंत सिंह के घर मिली AK-47, RJD नेता बोले-'हथियार मिलने से आतंकवादी नहीं होता'
घर से AK-47, ग्रेनेड और कारतूस बरामदगी के बाद से फरार चल रहे थे बाहुबली अनंत सिंह. हालांकि अब उन्होंने सरेंडर कर दिया है.


दूसरी ओर बुधवार को विधायक को पुलिस रिमांड पर लिए जाने  की याचिका पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया. अब इस पर गुरुवार को फैसला आ सकता है.
Loading...

इनपुट- संजय कुमार

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...