मच्छर और गर्मी से परेशान रहे बाहुबली अनंत सिंह, जेल में मिले ये दो खास साथी

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) ने दिन में तो जेल का खाना खाने से इनकार कर दिया था, लेकिन रात को उन्होंने अपने दो नए दोस्‍त यानी कि विजय कृष्ण और राजबल्लभ यादव के साथ खाना खाया.

News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 10:28 AM IST
मच्छर और गर्मी से परेशान रहे बाहुबली अनंत सिंह, जेल में मिले ये दो खास साथी
मोकामा विधायक अनंत सिंह को रविवार को पटना के बेऊर जेल भेजा गया.
News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 10:28 AM IST
मोकामा (Mokama MLA) के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) अब जेल की सलाखों के पीछे हैं और उनका नया ठिकाना है पटना का बेऊर जेल (Beur Jail). बेऊर जेल की पहचान बिहार के सबसे बड़े और नामी जेल के तौर पर होती है. यहां कई दुर्दांत अपराधी कैद हैं. रविवार से अनंत सिंह (Anant Kumar Singh) को भी इसी जेल में जगह मिली और फिलहाल वह यहीं बंद रहेंगे. एके-47 (AK-47) प्रकरण में फरार चल रहे इस बाहुबली को आत्मसमर्पण (Surrender) करने के बाद जब रविवार को जेल में भेजा गया तो वहां अनंत सिंह के कई साथी भी मिले. मोकामा विधायक को बेऊर जेल के डिवीजन वार्ड में रखा गया है. बताया जाता है कि अनंत सिंह पहले भी इस वार्ड में रह चुके हैं.

मिले दो नए दोस्त

जेल में अनंत सिंह को दो नए दोस्त मिले. ये दोनों निर्दलीय विधायक की ही तरह राजनेता हैं. अनंत सिंह का जेल में पहुंचने पर राजद के पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव और राजद के ही पूर्व सांसद विजय कृष्ण ने स्वागत किया. अनंत सिंह ने दिन में तो जेल का खाना खाने से इंकार कर दिया था और सिर्फ पानी पिया था, लेकिन रात को उन्होंने अपने दोनों साथियों यानि विजय कृष्ण और राजबल्लभ यादव के साथ खाना खाया.

मच्‍छर ने सोने नहीं दिया

अनंत सिंह की जेल में पहली रात काफी कष्टकारी रही. वह पूरी रात गर्मी और मच्छर दोनों से परेशान रहे. जानकारी के मुताबिक, अनंत सिंह ने जेल प्रबंधन से मच्छर भगाने वाली टिकिया की मांग की, लेकिन उनको उपलब्ध नहीं कराया गया. अनंत सिंह को पूरी रात नींद नहीं आई. पूरी रात करवट लेते बीती.

दिल्ली कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के बाद अनंत सिंह को बिहार लाया गया था


जेल में मिलेंगी ये सुविधाएं
Loading...

अनंत सिंह विधायक हैं, ऐसे में उनको अन्य कैदियों से अलग कुछ विशेष सुविधाएं मिलेंगी. अनंत सिंह को जेल में एक चौकी, पंखा और चादर मिलेगा, जबकि उनके लिए एक सेपरेट बाथरूम की भी सुविधा होगी. जेल में अनंत सिंह की नई पहचान कैदी नंबर 13617 है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...