अनंत सिंह की पत्नी ने राज्य महिला आयोग से लगाई गुहार, पति को बताया निर्दोष

अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने पति को निर्दोष बताते हुए सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

News18 Bihar
Updated: August 30, 2019, 5:59 PM IST
अनंत सिंह की पत्नी ने राज्य महिला आयोग से लगाई गुहार, पति को बताया निर्दोष
अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने इसी साल मुंगेर से लोकसभा का चुनाव लड़ा था.
News18 Bihar
Updated: August 30, 2019, 5:59 PM IST
बिहार के मोकामा (Mokama) से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) के समर्थन में अब उनकी पत्नी नीलम देवी खुलकर सामने आ गई हैं. पति को जबरन परेशान करने का आरोप लगाने वाली नीलम देवी अब पति को इंसाफ दिलाने के लिए बिहार राज्य महिला आयोग (Bihar State Women Commission) की अध्यक्षा दिलमणि मिश्रा से मिलकर गुहार लगाई है.

नीलम देवी ने पति को निर्दोष बताते हुए कहा कि एएसपी लिपि सिंह ने जानबूझकर उनको फंसाया है. उन्होंने सांसद ललन सिंह और मंत्री नीरज कुमार पर भी साजिश रचने का आरोप लगाया. पूरे मामले पर महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा है कि मामले की शिकायत मिली है. आगे फाइल खोले जाने के बाद कार्रवाई होगी.

मुंगेर चुनाव में नीलम को मिली थी हार
कांग्रेस के टिकट पर मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाली नीलम देवी को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उनसे टक्कर लेने के लिए ललन सिंह को कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी. एके-47 प्रकरण में अनंत सिंह का नाम आने के बाद से ही नीलम देवी अपने पति अनंत सिंह को निर्दोष बता रही हैं.

13 सितंबर को अनंत सिंह की होगी अगली पेशी
शुक्रवार (30 अगस्त) को अनंत सिंह को पटना पुलिस ने बाढ़ कोर्ट में पेश किया गया. उनके पैतृक आवास से एके-47 बरामदगी मामले में उन्हें कोर्ट के सामने हाजिर किया गया. पेशी की अगली तारीख 13 सितंबर को तय की गई है. बाढ़ कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें वापस बेउर जेल वापस भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट- रजनीश कुमार)
Loading...

ये भी पढ़ें-

क्या सच था अनंत सिंह का दावा! अब वायरल हुआ AK-47 लिए पड़ोसी का वीडियो

मांझी ने फिर CM बनने की जताई इच्छा ! BJP बोली- No vacancy...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...