लाइव टीवी

अनंत सिंह को बेउर जेल से भागलपुर जेल में किया जाएगा शिफ्ट

News18India
Updated: October 22, 2019, 12:57 AM IST
अनंत सिंह को बेउर जेल से भागलपुर जेल में किया जाएगा शिफ्ट
बाहुबली विधायक अनंत सिंह.

जिलाधिकारी (Collector) की अनुशंसा पर जेल आईजी (jail-IG) ने मुहर लगा दी है. बताया जा रहा है कि सुरक्षा (Security) और प्रशासनिक (Administrative)आधार पर यह फैसला लिया गया है.

  • News18India
  • Last Updated: October 22, 2019, 12:57 AM IST
  • Share this:
पटना. बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) को बेउर (Beur) जेल से भागलपुर (Bhagalpur) जेल में शिफ्ट करने की चर्चा है. इसके लिए पटना (Patna) पुलिस ने जिलाधिकारी से अनुशंसा की थी. जानकारी के मुताबिक जिलाधिकारी की अनुशंसा पर जेल आईजी ने मुहर लगा दी है. बताया जा रहा है कि सुरक्षा और प्रशासनिक आधार पर यह फैसला लिया गया है.

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर (Surrender) कर दिया है. बता दें कि आर्म्स एक्ट (Arms Act) मामले में वो पिछले कुछ दिनों से फरार चल रहे थे. बीते 16 अगस्त को मामला दर्ज होने के बाद से ही उनकी गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह अरेस्ट (Arrest) करने में नाकाम रही.

बता दें कि अनंत सिंह के घर पर हुई छापेमारी में उनक घर से एके-47 राइफल बरामद हुई थी, जिसके बाद से पुलिस उनक गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी. इसके बाद विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में सरेंडर (Surrender) कर दिया था. बीते 16 अगस्त को मामला दर्ज होने के बाद से ही उनकी गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह अरेस्ट (Arrest) करने में नाकाम रही.

अनंत सिंह ने लगाए थे यह आरोप

अपने नए वीडियो में अनंत सिंह ने पटना पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें पता चल गया है कि ‘राज्य की सत्ताधारी जदयू के सांसद ललन सिंह, मंत्री नीरज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) लिपि सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रचकर एक रिश्तेदार के जरिए घर मे हथियार रखवाये थे. मुझे साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- बिहार में आत्मघाती हमले की फिराक में आतंकी, राज्यभर में हाई अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...