होम /न्यूज /बिहार /

मुंबई जाने वाले यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर जमकर काटा बवाल, फ्लाइट टाइमिंग बदलने से थे नाराज़

मुंबई जाने वाले यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर जमकर काटा बवाल, फ्लाइट टाइमिंग बदलने से थे नाराज़

स्पाइजेट की मुंबई उड़ान के दो बार रिशेड्यूल होने से यात्री नाराज हो गए और उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया

स्पाइजेट की मुंबई उड़ान के दो बार रिशेड्यूल होने से यात्री नाराज हो गए और उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया

Bihar News: तकनीकी दिक्कतों के चलते बुधवार की सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर पटना से मुंबई जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान को रिशिड्यूल किया गया था. विमान के समय में अचानक बदलाव किये जाने से मुंबई जाने वाले यात्री भड़क गये और उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर जमकर बवाल काटा

अधिक पढ़ें ...

पटना. पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट (Patna Airport) पर बुधवार को यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. यह लोग मुंबई की फ्लाइट (Mumbai Flight) की टाइमिंग बदले जाने से नाराज थे. बताया जा रहा है कि तकनीकी दिक्कतों के चलते बुधवार को मुंबई जाने वाली स्पाइसजेट (Spicejet) की उड़ान को रिशिड्यूल (Flight Reschedule) किया गया था. विमान के समय में अचानक बदलाव किये जाने से मुंबई जाने वाले यात्री भड़क गये और उन्होंने जमकर बवाल काटा. नाराज यात्रियों की स्पाइसजेट के प्रबंधन से जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई. इसके बाद प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों ने यात्रियों को समझाया-बुझाया तब जाकर उनका गुस्सा शांत हुआ.

दरअसल छठ महापर्व खत्म होने के साथ देश के अन्य हिस्सों में रहने वाले यात्रियों का वापस लौटना शुरू हो गया है. इस वजह से पिछले कुछ दिनों से एयरपोर्ट पर भारी भीड़ देखी जा रही है. वर्तमान में पटना से विभिन्न शहरों के लिए 54 जोड़ी विमानों का संचालन किया जा रहा है. मगर फिर भी लोगों को सीट मिलने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इसके चलते कई बार विमान कंपनियों को उड़ान की समय-सारिणी (टाइम टेबल) में बदलाव करना पड़ा रहा है. बुधवार की सुबह 10 बजकर 45 मिनट पर पटना से मुंबई की स्पाइसजेट की फ्लाइट में तकनीकी गड़बड़ी के चलते समय में बदलाव कर दोपहर एक बजे कर दिया गया. लेकिन बाद में एयरलाइंस कंपनी ने बताया कि स्पाइसजेट की मुंबई की फ्लाइट शाम को छह बजे जाएगी.

यह सुनते ही मुंबई जाने वाले यात्री का पारा गरम हो गया. आगबबूला यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया. स्पाइसजेट के प्रबंधन और यात्रियों के बीच इसको लेकर जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई. जिसके बाद प्रबंधन यात्रियों को समझा-बुझाकर एयरपोर्ट के टर्मिनल भवन ले गये, तब जाकर यात्री शांत हुए.

Tags: Bihar News in hindi, Patna airport, PATNA NEWS, Spicejet

अगली ख़बर