लाइव टीवी
Elec-widget

चलती कार में पत्नी-साली की जान लेने के बाद आर्मी जवान ने की आत्महत्या

News18 Bihar
Updated: December 1, 2019, 12:35 PM IST
चलती कार में पत्नी-साली की जान लेने के बाद आर्मी जवान ने की आत्महत्या
पटना के आर्मी जवान की वो कार जिसमें उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया

पटना (Patna) से सटे रानीतलाब के सैदाबाद के पास हुई इस घटना के बाद पुलिस (Police) ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में लगी है.

  • Share this:
पटना. राजधानी पटना (Patna) से सटे बिहटा में सेना के एक जवान (Army Person) ने पत्नी और साली की हत्या करने के बाद खुद भी गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना रविवार की सुबह पटना से सटे बिहटा के रानीतालाब इलाके की है. मृतक आर्मी जवान अपने परिवार के साथ कहीं जा रहा था और इसी दौरान उसने कार में ही इस घटना को अंजाम दिया. उसके निशाने पर गाड़ी का ड्राइवर और बच्चा भी था लेकिन स्थानीय लोगों ने दोनों की जान बचा ली.

डिप्रेशन में था मृतक

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक मृतक जवान पिछले कई दिनों से बीमार था और डिप्रेशन में था. रविवार को वो सपरिवार कहीं गाड़ी से जा रहा था इसी दौरान उसने गाड़ी में हुई बकझक के बाद अपनी कमर से पिस्टल निकाला और गोलियां बरसाने लगा. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग गाड़ी की तरफ दौड़े जिससे बच्चे और ड्राइवर की जान बच सकी.

गाड़ी से मिली पिस्टल

रानीतलाब के सैदाबाद के पास हुई इस घटना के बाद पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और मामले की जांच में लगी है. पुलिस को गाड़ी में से वो पिस्टल भी मिली है जिससे घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में लगी है और घटनास्थल पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है.

इनपुट- आदित्य आनंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 12:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...