लाइव टीवी
Elec-widget

ट्रिपल मर्डर केस: डिप्रेशन का शिकार था पत्नी-साली की हत्या करने वाला फौजी, ड्राइवर ने ऐसे बचाई बच्चों की जान

News18 Bihar
Updated: December 1, 2019, 5:52 PM IST
ट्रिपल मर्डर केस: डिप्रेशन का शिकार था पत्नी-साली की हत्या करने वाला फौजी, ड्राइवर ने ऐसे बचाई बच्चों की जान
पत्नी और साली की हत्या करने वाला हत्यारा फौजी

मृतक भोजपुर (Bhojpur) के गड़हनी थाना के लालगंज गांव रहने वाला था और वो अपने ससुराल भोजपुर के तरारी गांव से पटना डेंगू (Dengue) के इलाज के लिए जा रहा था.

  • Share this:
पटना. पटना (Patna) से सटे रानीतालाब के सैदाबाद गांव के पास रविवार को एक आर्मी (Army Man) के जवान ने चलती कार में अपने लाइसेंसी पिस्टल से पत्नी और साली को गोली मारने के बाद आत्महत्या (Suicide) कर ली. इस घटना में सेना के जवान विष्णु ठाकुर, पत्नी दामिनी और साली डिंपल उर्फ खुशबू तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. हालांकि ड्राइवर की सूझ बूझ से दोनों बच्चों की जान बच गई.

22 नवबंर को साली की शादी में शामिल होने आया था ससुराल
बताया जाता है कि आर्मी जवान डेंगू से पीड़ित था और लगभग एक माह से इलाज करा रहा था. मृतक भोजपुर के गड़हनी थाना के लालगंज गांव रहने वाला था और वो अपने ससुराल भोजपुर के तरारी गांव से पटना डेंगू के इलाज के लिए जा रहा था. मृतक आर्मी जवान गुजरात के भुज में पोस्टेड था और बीते 22 नवंबर को साली की शादी में छुट्टी पर आया था. उसकी साली की शादी 23 को थी. घरवालों के अनुसार, डेंगू से पीड़ित होने के बाद से विष्णु काफी चिड़चिड़ा हो गया था और बहुत जल्द गुस्सा करने लगता था.

अचानक चलने लगी गोली

गाड़ी चला रहे ड्राइवर मिथलेश ठाकुर, जो रिश्ते में लड़की के चाचा लगते हैं, ने बताया कि गाड़ी में कोई विवाद नहीं हुआ था. सब कुछ सामान्य था. साली-पत्नी और विष्णु तीनों लोग कार में पीछे बैठे हुए थे, जबकि दोनों बच्चे आगे की सीट पर बैठे हुए थे.

दोनों बच्चों को भी मारने की कोशिश की
मिथलेश ठाकुर ने बताया कि सैदाबाद के पास गोली चलने की आवाज सुनकर उन्होंने गाड़ी रोक दी और विष्णु से पिस्तौल छुड़ाने की कोशिश करने लगे. तभी फौजी विष्णु ने उन्हें भी गोली मारने की धमकी दी. इसके बाद वो दोनों बच्चों को लेकर कार से बाहर निकल गए. उनके अनुसार, उस समय चार गोली चली थीं. गोली की आवाज सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग जुट गए और बीच बचाव करना चाहा लेकिन तीनों की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद थाना को सूचना दी गई और फिर पुलिस ने गाड़ी को थाने ले जाकर मामले की जांच की.
Loading...

दो लोगों की हत्या के बाद खुद को मारी गोली
इस संबंध में पालीगंज डीएसपी मनोज पांडेय ने बताया कि अभी तक के जांच में आर्मी जवान ने ही सभी को गोली मारी है और अंत में खुद को भी गोली मारी है. वो पिछले कुछ दिनों से डेंगू से पीड़ित था और इलाज के लिए ही पटना जा रहा था. इस मामले में विशेष जांच चल रही है.

रिपोर्ट- आदित्य आनंद

ये भी पढ़ें- 2 दिसंबर से बंद हो जाएगा उत्तर-दक्षिण बिहार को जोड़ने वाले राजेंद्र पुल !

ये भी पढ़ें- बिस्कोमान के बाद अब पप्पू यादव पटना के लोगों को देंगे 35 रुपए किलो प्याज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 4:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...