Bihar Asembly Election: 'जनता पीट रही है, सारा नशा उतर जाएगा', चिराग की LJP का JDU पर पलटवार

जेडीयू और एलजेपी के बीच   तल्ख बयानबाजी (फाइल फोटो)
जेडीयू और एलजेपी के बीच तल्ख बयानबाजी (फाइल फोटो)

लोजपा (LJP) के प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी ने पलटवार करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री की कृपा से बने लोग नसीहत ना दें. जनता पीट रही है उससे बचें. लोजपा की तरह जेडीयू (JDU) भी अकेले लड़े चुनाव तो जदयू का सारा नशा उतर जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 6:53 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए चुनाव की तारीखों की घोषणा जल्द ही होने वाली है, लेकिन सूबे के सियासी दलों में आपसी तालमेल नहीं बैठ पा रहा है. महागठबंधन (Grand Alliance)में आपसी रार है तो एनडीए (NDA) में भी जेडीयू और एलजेपी (JDU and LJP) के बीच तलवार खिंची हुई है. इसी क्रम में जेडीयू के सांसद नील कुमार पिंटू ने कहा कि चिराग पासवान विधानसभा के चुनाव में शून्य के स्कोर पर जब आउट होंगे तो उनको पता चलेगा. पिंटू ने कहा कि चिराग पासवान (Chirag Paswan) पहले लोकसभा से इस्तीफा दें उसके बाद विधानसभा का चुनाव लड़ें.

जदयू सांसद यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि चिराग पासवान को कोई गुमराह कर रहा है. वो अपने दिमाग से कम और किसी दूसरे के दिमाग से ज्यादा चल रहे हैं. चिराग पासवान ने अभी तक विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ा है, जबकि नीतीश कुमार 1985 में ही विधायक बने थे. जेडीयू सांसद ने कहा कि बिना मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के चेहरे के चुनाव लड़कर चिराग पासवान को देख लेना चाहिए. चिराग 143 सीटों पर चुनाव लड़कर परिणाम प्राप्त करने के भ्रम में हैं. 


जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू के इसी बयान पर अब चिराग पासवान की पार्टी लोजपा के प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी ने पलटवार करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री की कृपा से बने लोग नसीहत ना दें. जनता पीट रही है उससे बचें. लोजपा की तरह जेडीयू भी अकेले लड़े चुनाव तो जदयू का सारा नशा उतर जाएगा.
बता दें कि हाल में ही ये खबर आई चिराग पासवान की लोजपा 143 सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है और वह खास तौर पर जेडीयू की सीटों को टारगेट करेगी. इसी क्रम में ये खबर भी आई कि चिराग भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि इस मामले में लोजपा की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन चिराग के सीएम नीतीश को डायरेक्ट निशाना बनाए जाने को लेकर जेडीयू काफी नाराज है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज