लाइव टीवी

स्याही फेंके जाने पर अश्विनी चौबे का पप्पू यादव पर निशाना, बोले- ये बम भी हो सकता था

News18 Bihar
Updated: October 15, 2019, 4:30 PM IST
स्याही फेंके जाने पर अश्विनी चौबे का पप्पू यादव पर निशाना, बोले- ये बम भी हो सकता था
अश्विनी चौबे ने खुद के ऊपर स्याही फेंके जाने के लिए अपरोक्ष रूप से पप्पू यादव को जिम्मेदार ठहराया (फाइल फोटो)

अश्विनी चौबे अस्पताल से मरीजों से मिलकर जैसे ही गेट पर पहुंचे और मीडिया से मुखातिब हुए कि एक नीली शर्ट पहना हुआ युवक उनके नजदीक आया और सरेआम स्याही (INK) उनके शरीर और उनकी गाड़ी पर फेंककर तेज गति से भाग गया.

  • Share this:
पटना. केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Chaube) ने खुद के ऊपर स्याही (Ink) फेंके जाने की घटना को कायरतापूर्ण हरकत कहा है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए इसके लिए अपरोक्ष रूप से जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) को जिम्मेदार ठहराते हुए इसे निंदनीय करार दिया. उन्होंने कहा कि ये वैसे लोग हैं जो अपराधी चरित्र के हैं जिनका रजनीतिकरण हो रहा है. ये लोग खिस्यानी बिल्ली ख्म्भा नोचे वाले लोग हैं जिन्हें बड़े दलों में जगह नहीं मिल रही है. अश्विनी चौबे ने कहा कि ये स्याही के बजाय बम (Bomb) भी हो सकता था इसलिए इस मामले में पर पुलिस (Police) को कड़ी कारवाई करनी चाहिए. इस तरह की हिंसात्मक गतिविधि (Voilent Activity) नहीं होनी चाहिए. अश्विनी चौबे ने यह भी कहा कि पत्रकारों के मुंह पर भी स्याही फेंकी गई और उसके छींटे मुझ पर भी पड़े.

बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (PMCH) में स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे थे. वे अस्पताल से मरीजों से मिलकर जैसे ही गेट पर पहुंचे और मीडिया से मुखातिब हुए कि एक नीली शर्ट पहना हुआ युवक उनके नजदीक आया और सरेआम स्याही (INK) उनके शरीर और उनकी गाड़ी पर फेंककर तेज गति से भाग गया. इस युवक के जन अधिकार पार्टी से जुड़े होने की भी बात सामने आई है.

पीएमसीएच में डेंगू मरीजों से मिलने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर युवक ने फेंकी स्याही. (वीडियो ग्रैब)


बता दें कि जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने स्याही फेंकने की घटना का समर्थन तो नहीं किया लेकिन उन्होंने कहा कि मंत्रीजी को स्याही से ही दर्द हो गया है, लेकिन राजधानी पटना के लाखों लोगों को 15 दिनों तक नाली के पानी में गुजारने के जिम्मेदार अश्विनी चौबे भी हैं. उन्होंने कहा कि वे लंबे समय तक बिहार के नगर विकास मंत्री थे. पटना को पेरिस बनाने का सपना दिखाया था. क्या हुआ?

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे पर युवक ने स्याही फेंकी. (फोटो वीडियो ग्रैब)


हालांकि इस घटना पर जेडीयू ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि इस घटना की हम निंदा करते हैं और किसी भी अधिकारी या मंत्री पर ऐसा करना violent activity का हिस्सा है. वहीं जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने इस घटना के लिए पप्पू यादव को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उनके जैसे लोगों से यही उम्मीद कर सकते हैं. जलजमाव में पप्पू यादव के कुछ पाप धुले थे, लेकिन ऐसी करतूतों से पाप धुलने वाला नहीं है.

इनपुट- बृजम पांडे
Loading...

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 4:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...