Home /News /bihar /

EXCLUSIVE INTERVIEW: 2019 में BJP की जीत के लिए हवन करेंगे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

EXCLUSIVE INTERVIEW: 2019 में BJP की जीत के लिए हवन करेंगे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

अश्विनी चौबे ने कहा कि बीजेपी के लिए अच्छी खबर यह है कि तीनों राज्यों में उसका मत प्रतिशत बढ़ गया है.

    प्रभाकर कुमार

    केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने न्यूज18 के संपादक प्रभाकर कुमार के साथ खास बातचीत में तीन राज्यों में पार्टी की हार पर खुलकर बात की. अश्विनी चौबे ने कहा कि बीजेपी के लिए अच्छी खबर यह है कि तीनों राज्यों में उसका वोट परसेंट बढ़ गया है. 2019 के लोकसभा चुनावों को देखते हुए ये हमारे लिए अच्छी खबर है. हालांकि वे इन राज्यों में कांग्रेस की जीत का श्रेय राहुल गांधी को नहीं देते. उनका मानना है कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की जनता, कांग्रेस के बहकावे में आ गई थी. 2019 में ऐसा नहीं होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि वे पार्टी की जीत के लिए हवन करेंगे.

    अपने विवादित बयानों के बारे में अश्विनी चौबे का कहना है कि जब विरोधी अमर्यादित बयान देते हैं तब उन्हें भी विरोधियों को उनकी ही भाषा में जवाब देना पड़ता है. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने सफाई दी कि वे किसी पब्लिसिटी के लिए ऐसे बयान नहीं देते. आपको बता दें कि अश्विनी चौबे ने अपना राजनीतिक करियर लालू और नीतिश के समकक्ष ही शुरू किया था. यहीं सवाल जब मंत्री जी से पूछा गया कि कभी आपको लगता है कि आप अपने साथियों से पिछड़ गए, तो उनका जवाब था कि मुझे ऐसा नहीं लगता.

    हाल ही में एनडीए छोड़ कर महागठबंधन का दामन थामने वाले उपेंद्र खुशवाहा पर उनका कहना है कि वे दलबदलू हैं. राम मंदिर के बारे में पूछने पर अश्विनी चौबे कहते हैं कि भारत श्री राम की जन्मभूमि है. यहां मंदिर नहीं बनेगा तो क्या पाकिस्तान में बनेगा? हालांकि मंदिर निर्माण की तारीख के सवाल पर उनका जवाब है कि जो कोर्ट का आदेश होगा वहीं सबको मान्य होगा. दोनों बेटों के विवाद में फंसे होने के सवाल पर उनका जवाब था कि उनके बेटे को फंसाने की कोशिश की गई है और अगर पार्टी टिकट देगी तो उनके बेटे जरूर चुनाव लड़ेंगे.

    Tags: Bihar News, BJP, Central government minister, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर