Bihar Assembly Election: वर्चुअल मीटिंग की तैयारी में BJP, जीत का गुर सिखाएंगे आला नेता, हालातों का लेंगे फीडबैक
Patna News in Hindi

Bihar Assembly Election: वर्चुअल मीटिंग की तैयारी में BJP, जीत का गुर सिखाएंगे आला नेता, हालातों का लेंगे फीडबैक
बैठक में बीजेपी आगे के चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेगी.

बीजेपी (BJP) की वर्चुअल मीटिंग (Virtual Meeting) काफी अहम मानी जा रही है. बैठक में चुनाव से संबंधित कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी. सहयोगी दलों के साथ समन्वय पर भी चर्चा की जाएगी.

  • Share this:
पटना. बिहार चुनाव (Bihar Election) की हलचल तेज हो गई है. 22 और 23 अगस्त को भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक आयोजित होगी. ये कार्यकारणी बैठक पहली बार वर्चुअल (Virtual Meeting) तरीके से आयोजित की जाएगी. कार्यकारिणी की बैठक पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय ने कहा कि आगामी 22 और 23 अगस्त को वर्चुअल माध्यमों के द्वारा भाजपा (BJP) की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया जाएगा, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री बीएल संतोष, बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस समेत बिहार भाजपा के तमाम बड़े नेता शामिल होंगे.

सहयोगी दलों के साथ समन्वय पर भी चर्चा

कार्यकारणी की बैठक में होने वाली चर्चा के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल  ने कहा कि प्रदेश कार्यसमिति की यह बैठक बिहार भाजपा के लिए काफी अहम है. इस बैठक में आगे के कार्यक्रमों के साथ-साथ आगामी चुनाव से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. इसके अलावा संगठन विस्तार और सहयोगी दलों के साथ समन्वय पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा. इसके अलावा बैठक के जरिए प्रदेश के राजनीतिक हालात पर पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं से शीर्ष नेतृत्व द्वारा फीडबैक भी लिया जाएगा. इस बैठक के जरिए बिहार के नेताओं को राष्ट्रीय नेताओं का मिलने वाला मार्गदर्शन न केवल पार्टी नेताओं के मनोबल को बढ़ाएगा, बल्कि इससे भविष्य की रणनीति भी तय होगी.



ये भी पढ़ें: भारी बारिश से अल्बर्ट हॉल म्यूजियम में भरा पानी, 130 साल बाद डिस्प्ले से बाहर निकली ममी तूतू
मोबाइल और लैपटॉप से जुड़ेंगे नेता   

जायसवाल ने कहा कोरोना संकट के कारण यह बैठक पूरी तरह साइबर माध्यमों के जरिए आयोजित की जाएगी. पार्टी के नेता मोबाइल या लैपटॉप के जरिए अपने-अपने स्थानों से ही इस बैठक से जुड़ेंगे. पूरे देश में शायद पहली बार कोई पार्टी इस तरह की महत्वपूर्ण बैठक का वर्चुअल माध्यमों के जरिए आयोजन कर रही है. इससे पहले पार्टी बिहार जनसंवाद और विधानसभा वार बैठकें भी सफलतापूर्वक कर चुकी है. यह दिखाता है कि चाहे कैसा भी संकट हो भाजपा के क़दमों के रोक नहीं सकती.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज