Bihar Assembly Elections: पटना के चौक-चौराहों पर बेनामी पोस्टरों की जंग! अब 'CM नीतीश के DNA' का सवाल

पटना की सड़कों पर पोस्टर वार.
पटना की सड़कों पर पोस्टर वार.

हाल में ही आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव (RJD Chief Lalu Prasad Yadav) के परिवार के खिलाफ पटना की सड़कों पर बेनामी पोस्टर दिखाई दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 1:59 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार की सियासत  (Politics in Bihar) में पोस्टर वार चरम पर है. लगातार सता पक्ष और विपक्ष के बीच एक दूसरे पर पोस्टर्स के जरिये हमला बोला जा रहा है और उसका जवाब भी दिया जा रहा है. हाल में ही पटना के चौक- चौराहों और सड़कों के किनारे में में पोस्टर लगाया गया था जिसमें प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के वक्तव्य को कोट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की तारीफ की गई थी. इसके बाद बुधवार को एक बार फिर पटना की सड़कों पर एक और बेनामी पोस्टर लगाया गया है. इस बार ये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ है.

पोस्टर्स में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगी हैं. इस बेनामी पोस्टर्स पर प्रधानमंत्री को कोट करते हुए लिखा है कि 'नीतीश कुमार के डीनए में ही गड़बड़ी है'. पोस्टर पर ये भी लिखा है 'मारते रहे बस पलटी, नीतीश की हर बात कच्ची'.

गौरतलब है कि हाल में ही आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के परिवार के खिलाफ पटना की सड़कों पर बेनामी पोस्टर दिखाई दिया था. तेजप्रताप यादव के घर के आगे और  पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर लगे पोस्टर में लालू प्रसाद यादव, उनके बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और मीसा भारती की तस्वीरें थीं.



लालू परिवार के खिलाफ पटना की सड़कों पर लगे पोस्टर.

पोस्टर के द्वारा लालू परिवार पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि 'एक ऐसा परिवार जो बिहार पर भार'. हालांकि ये पोस्टर्स किसने लगाए हैं या किस पार्टी की ओर से लगवाया गया है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन सियासी हलकों में इस बात के कयास लगाए जाने लगे हैं कि अब किसकी बारी होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज