बिहार चुनाव : चिराग को बीजेपी का साफ संदेश- जो नीतीश का नेतृत्व स्वीकार करेगा, वही एनडीए में रहेगा

बिहार एनडीए की तस्वीर से लोजपा नेताओं की तस्वीर हटाई गई.
बिहार एनडीए की तस्वीर से लोजपा नेताओं की तस्वीर हटाई गई.

भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल (BJP President Sanjay Jaiswal) ने चिराग पासवान को साफ संदेश देते हुए कहा है कि अगर वह नीतीश कुमार का नेतृत्व नहीं स्वीकार करते तो एनडीए (NDA) से भी हटना पड़ेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 8:46 PM IST
  • Share this:
पटना. काफी जद्दोजहद के बाद आखिरकार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में सीट शेयरिंग का मसला सुलझ गया है और आज एक संयुक्त प्रेस वार्ता में भाजपा और जदयू (BJP- JDU) अपनी सीटों का ऐलान करेंगी. होटल चाणक्य में होने वाली इस संवाददाता सम्मेलन में सिर्फ जेडीयू और बीजेपी के बड़े नेता शामिल रहेंगे. इस बीच बड़ा डेवलपमेंट यह है कि एनडीए की तस्वीर से लोजपा के नेताओं की फोटो हटा दी गई है. इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (BJP President Sanjay Jaiswal) ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि एनडीए में सारी बातें जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रही है. गठबंधन में वही रहेंगे जो नीतीश जी का नेतृत्व स्वीकार करेंगे.

भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने चिराग पासवान को साफ संदेश देते हुए कहा है कि अगर वह नीतीश कुमार का नेतृत्व नहीं स्वीकार करते तो एनडीए से भी हटना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान सक्रिय होते तो ये स्थिति नहीं होती. उनकी तबीयत खराब रहने के कारण यह स्थिति बनी है कि लोजपा हमसे अलग हो गई है.





जाहिर है प्रदेश अध्यक्ष ने लोजपा को स्पष्ट संदेश देने की कोशिश है और बीजेपी और जेडीयू के बीच संशय खत्म करने की कवायद की है. साथ ही कार्यकर्ताओं के बीच स्पष्ट संदेश देने की कोशिश की गई है कि वे किसी भ्रम में नहीं रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज