बिहार भाजपा की महिला नेता को 'उठा लेने' की धमकी, अपराधी कर रहे यह मांग

बिहार में भाजपा की महिला नेता को मिल रही धमकी.
बिहार में भाजपा की महिला नेता को मिल रही धमकी.

अपराधियों द्वारा भाजपा नेत्री अमृता भूषण (BJP Leader Amrita Bhushan) को व्‍हाट्ससएप के जरिये कॉल और मैसेज भेज कर परेशान किया जा रहा है. इससे वह काफी दहशत में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 9:22 AM IST
  • Share this:
पटना. भाजपा नेत्री अमृता भूषण (BJP Leader Amrita Bhushan) को किडनैप (kidnap) करने की धमकी मिली है. आरोप है कि उनसे व्हाट्सऐप कॉल के जरिये रुपये की मांग की जा रही है. रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी जा रही है. इस धमकी के बाद से ही भाजपा नेत्री दहशत में हैं. उन्होंने पुलिस के वरीय अधिकारी और साइबर सेल में कंप्लनेन दर्ज करवा दिया है. शिकायत के अनुसार, भाजपा की नेता को मोबाइल नंबर- 7292885504, 9534668772 से  धमकी आ रही है. बता दें कि अमृता भूषण बिहार प्रदेश भाजपा की मंत्री हैं.

शिकायत के अनुसार, अमृता भूषण के मोबाइल पर अपराधी अंजान नंबरों से फोन कर रंगदारी मांग रहे हैं. रंगदारी नहीं देने पर उन्हें किडनैप करने तक की धमकी दी जा रही है. साथ ही उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की भी चेतावनी दी जा रही है. अपराधियों द्वारा उनके मोबाइल व्हाट्सएप के जरिये कॉल अथवा मैसेज भेज कर परेशान किया जा रहा है. इस तरह की हरकत से वह काफी दहशत में हैं. रविवार की सुबह से ही उन्हें इस तरह से परेशान किया जा रहा है.

भाजपा की नेता अमृता भूषण को धमकी (फाइल फोटो0




भाजपा नता ने इस संबंध में पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों से शिकायत की है. इसके बाद उन्होंने साइबर सेल को लिखित शिकायत कर दी है. साइबर सेल अपराधियों ने नंबर को सर्विलांस पर लेकर अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. भाजपा नेता ने बताया कि रविवार की सुबह वह अपने कुम्हरार स्थित अपने आवास पर थे. अचानक एक अंजान नंबर से व्हाट्सऐप मेसेज और कॉल आया. दूसरी तरफ से पैसे की मांग की गई. नंबर से व्हाट्स एप कॉल अथवा मेसेज भेजकर धमकी दी जा रही थी.  दोपहर बाद 9534668772 से व्हाट्सएप मेसेज कर धमकी दी गई. काफी सारे मेसेज भेजे गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज