Bihar Chunav: बर्थडे पर पटनदेवी का दर्शन करने पहुंचे चिराग, बोले- बिहार में बनेगी भाजपा-लोजपा की सरकार

लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान
लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान

Bihar Assembly Election: लोजपा प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान (Ram vilas paswan) ने बिहार को लेकर जो सपना बुना था, उसे वह हर हाल में पूरा करेंगे.

  • Share this:
पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) का आज जन्मदिन है. इस अवसर पर उन्होंने बिहार की राजधानी पटना में स्थित प्रसिद्ध पटनदेवी के दर्शन किए और गाय घाट स्थित ऐतिहासिक शक्तिपीठ मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की. चिराग ने पूरी आस्था और विश्वास के साथ मां दुर्गा के चरणों में अपना शीश नमन कर अपने लिए मंगलकामना की और विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में पार्टी की जीत के लिए भी दुआएं मांगी. इसके बाद मीडिया से बाद करते हुए उन्होंने कहा कि आज पापा की याद सबसे ज़्यादा आ रही है. मेरा पहला जन्मदिन है जब पापा साथ नहीं  हैं, पर उनका आशीर्वाद सदैव उनके साथ है.

चिराग ने कहा कि उनके पिता रामविलास पासवान ने बिहार को लेकर जो सपना बुना था, उसे वह हर हाल में पूरा करेंगे. विधानसभा चुनाव में लोजपा की संभावनाओं के संबंध में पूछे जाने पर उनका कहना था कि प्रथम चरण के मतदान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश में भाजपा और लोजपा की सरकार (BJP-LJP Govt) बनेगी. एनडीए के घटक दल भाजपा की तरफदारी और जदयू का घोर विरोध से मतदाताओं के बीच फैले भ्रम की स्थिति के संबंध में पूछे जाने पर चिराग पासवान का कहना था कि आम मतदाताओं में किसी भी प्रकार का कोई भी भ्रम नहीं है.

चिराग पासवान ने अपने जन्मदिन पर पटनदेवी में पूजा अर्चना की




चिराग ने कहा कि  प्रदेश की 12 करोड़ जनता ने भाजपा और लोजपा की सरकार बनाने का निर्णय ले लिया है, और यह होकर ही रहेगा. इस दौरान उन्होंने पूरे आत्मविश्वास के साथ प्रदेश में भाजपा और लोजपा की सरकार बनाने का संकल्प दोहराया. आपको बता दें कि बिहार चुनाव से पहले लोजपा, एनडीए से अलग हो गई थी. चिराग पासवान ने जेडीयू के खिलाफ लेकिन बीजेपी के साथ चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. हालांकि एनडीए के प्रमुख घटक दल बीजेपी लगातार यह स्पष्ट करती रही है कि बिहार में एनडीए में सिर्फ 4 ही दल- बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज