चिराग के निशाने पर फिर नीतीश, बोले- BJP-LJP गठबंधन की बनेगी सरकार

चिराग पासवान अपनी चुनावी सभाओं में प्रत्यक्ष रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके कार्यकाल को लेकर सवाल खड़े करते हैं (फाइल फोटो)
चिराग पासवान अपनी चुनावी सभाओं में प्रत्यक्ष रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके कार्यकाल को लेकर सवाल खड़े करते हैं (फाइल फोटो)

चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ट्वीट में लिखा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन (Grand Alliance) का डर दिखा कर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नाम पर चुनाव जीतना चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 11:23 AM IST
  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से अलग होकर बिहार चुनाव लड़ रही लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने कई जगहों पर जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रत्याशियों के लिए मुश्किलें पैदा कर दी हैं. वहीं, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर लगातार हमलावर हैं. इसी क्रम में एक बार फिर उन्होंने मुख्यमंत्री को अपने निशाने पर लिया है. उन्‍होंने कहा कि जेडीयू सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की योजनाओं के नाम पर वोट मांग रही है. चिराग ने कहा कि चुनाव बाद भाजपा और लोजपा की गठबंधन वाली सरकार बनेगी.

चिराग पासवान ने ट्वीट में लिखा, 'आदरणीय नीतीश कुमार जी आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखा कर चुनाव जीतना चाहते हैं. खुद 5 साल क्या किया है, यह राज़ किसी को नहीं पता. जेडीयू के नेता आते हैं और सिर्फ़ केंद्र सरकार की योजना गिनवा कर चले जाते हैं. जेडीयू ने प्रदेश को बर्बाद किया है.'


चिराग ने मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर दोहराया कि प्रदेश में लोजपा-भाजपा की सरकार बनेगी और मौजूदा मुख्यमंत्री दोबारा सीएम नहीं बनेंगे. नीतीश कुमार के सीमांचल प्रवास पर उन्होंने कहा कि वो परेशान हैं और दो चरणों मे जैसी स्थिति हुई है, उससे बचने के लिए कुछ तो करेंगे.



बता दें कि चिराग लगातार ऐलान कर रहे हैं कि चुनाव के बाद बिहार में भाजपा और लोजपा की सरकार बनेगी. लोजपा ने बिहार चुनाव में कुल 136 प्रत्‍याशी उतारे हैं. इनमें से दो (मखदुमपुर और फुलवारी) का नामांकन रद्द हो गया है. अब उनके कुल 134 प्रत्‍याशी मैदान में हैं. इनमें से पहले दो चरण की वोटिंग के बाद 93 का भाग्‍य ईवीएम में कैद हो चुका है. इस चरण में लोजपा के 41 प्रत्याशी मैदान में हैं. सबसे खास बात यह है कि उनके अधिकतर उम्मीदवार जदयू प्रत्याशी के सामने खड़े हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज