चिराग पर जदयू नेता का पलटवार, बोले- जब लालटेन की लौ बुझ गई, फिर चिराग की क्या बिसात?

नीरज कुमार और चिराग पासवान (फाइल फोटो)
नीरज कुमार और चिराग पासवान (फाइल फोटो)

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) पर भी हमला किया और उन्‍हें 'जंगलराज का युवराज' कहकर सम्‍बोधित करते हुए लिखा, जंगलराज के युवराज तेजस्वी के सिपहसालारों का चरित्र देखिए. उन्‍होंने जेल में बंद राजवल्‍लभ यादव और शहाबुद्दीन के नाम का जिक्र करते हुए कहा कल्‍पना कीजिए कि ये कैसा बिहार चाहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 2:43 PM IST
  • Share this:
पटना. पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) अध्‍यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक बार फिर दावा किया कि चुनाव बाद बिहार में भाजपा के नेतृत्व में भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी. सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हमलावर चिराग ने कहा कि जिस प्रधानमंत्री जी को वे कोसते नहीं थक रहे थे आज उनके साथ मंच पर नतमस्तक होते नहीं थक रहे हैं. ये कुर्सी के प्रति उनका प्रेम और लालच दिखाता है. उन्होंने कहा कि 10 तारीख के बाद वो तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) के सामने नतमस्तक होते दिखेंगे.  अब इसी बात पर जदयू ने चिराग पर पलटवार किया है.

जदयू नेता नीरज कुमार कुमार ने कहा, ट्विटर लबबुआ लोग ज्ञान का आतंक मचा रहे हैं. रामविलास पासवान हर झोपड़ी में चिराग जलाने की बात करते थे, ये सोना का चम्मच लेकर पैदा हुए. सिर्फ जमुई लोकसभा क्षेत्र में 900 किलोमीटर तार बदला गया. लालटेन बुझ गयी, चिराग भी अब नहीं जलेगा. जनता को तय करना है, 1990 से 2005 तक 2005 लोगों का फिरौती के लिए अपहरण हुआ था. तेजस्वी यादव के साथ गलबहियां कर रहे हैं चिराग पासवान.

नीरज कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, एनडीए की आंधी में जब लालटेन की लौ बुझ गई. फिर चिराग की क्या बिसात. इसे तो बुझना ही था. चिराग के पास अब तेजस्वी जिंदाबाद करने के सिवा कोई चारा शेष नहीं फिलवक्त देखना लाजिमी है कि दिल्ली का रुख करते हैं या फिर अभिनय की काल्पनिक दुनिया में जहां फेल हो राजनीति का रुख किए.







अपने ट्वीट में नीरज कुमार ने तेजस्वी पर भी हमला किया और उन्‍हें 'जंगलराज का युवराज' कहकर सम्‍बोधित करते हुए लिखा, जंगलराज के युवराज तेजस्वी के सिपहसालारों का चरित्र देखिए. उन्‍होंने जेल में बंद राजवल्‍लभ यादव और शहाबुद्दीन के नाम का जिक्र करते हुए कहा कल्‍पना कीजिए कि ये कैसा बिहार चाहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज