JDU नेता का तेजस्वी पर हमला- बेशर्म, बेअदब सम्मान मांगते हैं, जंगलराज के युवराज बिहार मांगते हैं

जेडीयू नेता नीरज कुमार (फाइल फोटो)
जेडीयू नेता नीरज कुमार (फाइल फोटो)

JDU नेता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) तेजस्वी को टारगेट कर ट्वीट किया और लिखा कि शराबबंदी इन्हें रास नहीं आती, विकास तो कतई नहीं सुहाता. आतंक के बॉर्डर पर बैठे युवराज को लॉ एंड आर्डर तनिक नहीं बुझाता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 9:44 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के तीसरे और आखिरी चरण का मतदान शनिवार को है. इससे पहले झारखंड हाईकोर्ट में RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी. दुमका ट्रेजरी से अवैध निकासी के मामले में लालू प्रसाद यादव आधी सजा काट चुके हैं. इसी आधार पर उन्होंने कोर्ट में जमानत याचिका लगाई है. हाईकोर्ट अगर लालू को ज़मानत दे देता है तो राजद अध्यक्ष का बाहर निकलने का रास्ता साफ हो जाएगा. वहीं, इस सुनवाई के मसले पर जदयू नेता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने हमला बोला है.

नीरज कुमार अपने ट्वीट में लिखा, कैदी नंबर 3351 आदतन अपराधी है. बेल पर सुनवाई न्यायिक प्रक्रिया है, लेकिन लालू यादव किसी आंदोलन में जेल नहीं गए थे. भ्रष्टाचार के आरोप में लालू जेल में हैं और वे आदतन अपराधी हैं. लालू पूरा परिवार भ्रष्टाचार में लिप्त है.

इसके साथ ही JDU नेता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने तेजस्वी यादव और चिराग पासवान (Tejashwi Yadav and Chirag Paswan) पर भी कविताई अंदाज में ताबड़तोड़ हमला बोला. उन्होंने अपने तेजस्वी और राजद को अपने निशाने पर लेते हुए अपने ट्वीट में लिखा, वो बिहार नहीं चारागाह चाहते हैं. जंगलराज के युवराज तेजस्वी यादव फिर जंगलराज चाहते हैं. लूट-खसोट की बयार चाहते हैं. सुशासन नहीं दुःशासन राज चाहते हैं. नौवीं फेल ने क्या तरकीब अपनाया, उड़नखटोले के माफिक युवाओं को नचाया. बेशर्म, बेअदब सम्मान मांगते हैं जंगलराज के युवराज बिहार मांगते हैं.



इसके बाद भी जेडीयू नेता ने ट्वीट किया और लिखा, शराबबंदी इन्हें रास नहीं आता, विकास तो कतई नहीं सुहाता. आतंक के बॉर्डर पर बैठे युवराज को लॉ एंड आर्डर तनिक नहीं बुझाता. हवस का आरोपी है पी.ए. इनका जैसे मुकुट का मणि जैसा.जेडीयू नेता के निशाने पर लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान भी रहे. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, तुम तो ठहरे कलाकार, साथ क्या निभाओगे चुनाव बाद बंगले में बन्द हो जाओगे. एक बार बंगले में क्या नौटंकी तुमने की थी टेक-टेक, री टेक से गुरु दक्षिणा क्या खूब दी थी. सपना फर्स्ट बनने का, ट्रेलर खूब दिखाया है. तुम तो ठहरे कलाकार, साथ क्या निभाओगे चुनाव बाद बंगले में तुम तो बन्द हो जाओगे.


बता दें कि बिहार विधानसभा की 78 सीटों पर शनिवार को मतदान होना है इससे पहले जुबानी वार का सिलसिला जारी है. चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को आएंगे, लेकिन माना जा रहा है कि कल चुनाव संपन्न होते ही जुबानी हमलों का दौर भी खत्म हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज