बिहार चुनाव: चिराग पासवान पर जदयू का तंज- ऐसे कलयुगी हनुमानों से भगवान राम ही बचाएं

केसी त्यागी (फाइल फोटो)
केसी त्यागी (फाइल फोटो)

भूपेंद्र यादव (Bhoopendra yadav) ने कहा कि हमारा लोक जनशक्ति पार्टी से कोई रिश्ता नहीं है. चिराग पासवान (Chirag Paswan) भ्रम में न रहे और जनता के बीच भ्रम न फैलाएं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 2:06 PM IST
  • Share this:
पटना. लोक जन शक्ति पार्टी (LJP) एनडीए (NDA)से अलग होकर बिहार विधानसभा लड़ रही है. लेकिन, पार्टी बार-बार यह कह रही है कि पीएम मोदी का आशीर्वाद उनकी पार्टी पर है. लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) भी बार-बार यही कह रहे हैं कि 10 नवंबर को भाजपा और लोजपा (BJP-LJP)की सरकार बनेगी. पर भाजपा ऐसी किसी भी संभावना को खारिज करती आ रही है. कई नेताओं ने चिराग के खिलाफ कड़े बयान भी दिए हैं. इसी क्रम में बार बार पीएम मोदी (PM Modi) का नाम लेने पर बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव (Bhoopendra yadav) ने चिराग को दो टूक जवाब देते हुए कहा कि वह जनता के बीच में भ्रम न फैलाएं.

भूपेंद्र यादव (Bhoopendra yadav) ने कहा कि हमारा लोक जनशक्ति पार्टी से कोई रिश्ता नहीं है. चिराग पासवान भ्रम में न रहे और जनता के बीच भ्रम न फैलाएं. बिहार में भाजपा जेडीयू का गठबंधन चुनाव लड़ रहा है और हमारे मुख्यमंत्री का उम्मीदवार नीतीश कुमार हैं. भूपेंद्र यादव ने एलजेपी की तुलना आरएलएसपी और पप्पू यादव की जाप से की उन्होंने कहा की इन्ही दलों की तरह लोजपा अपने वजूद की लड़ाई लड़ रहा है. भूपेंद्र यादव ने एलजेपी की तुलना आरएलएसपी और पप्पू यादव की जाप से की और कहा कि इन्हीं दलों की तरह लोजपा अपने वजूद की लड़ाई लड़ रही है.

वहीं चिराग़ पासवान द्वारा खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताए जाने पर जेडीयू के प्रधान महासचिव के सी त्यागी (KC tyagi) ने  चिराग़  कलयुगी हनुमान बताया. त्यागी ने कहा, एक हनुमान भगवान श्री राम के थे जो अपनी पूंछ में आग लगाते हैं लंका को जलाने के लिए. अपनी निष्ठा दिखाने के लिए वह अपना सीना चीर कर दिखाते हैं. एक कलियुगी हनुमान हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्पष्ट निर्देश और आदेश के बावजूद भी वो निरंतर एनडीए का विरोध कर रहे हैं. इसलिए ऐसे कलयुगी हनुमानों से भगवान राम ही बचायें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज