बिहार चुनाव: 'बिहार में समुंदर बनाने जा रहे हैं', लालू का यह ट्वीट हो रहा वायरल

लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)
लालू प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (RJD President Lalu Prasad Yadav) ने एक कार्टून को भी शेयर किया है. इस में लिखा है- पानी ले जा रहे कुछ व्यक्तियों से एक शख्स सवाल पूछता है जिसके जवाब में वो कहते हैं- बिहार में समुंदर बनाने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 12:18 PM IST
  • Share this:
पटना. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav) चारा घोटाला मामले में फिलहाल रांची के होटवार जेल में हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं.  बता दें कि उनका आधिकारिक ट्विटर अकाउंट उनका ऑफिस चलाता है, और बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल प्लेटफॉर्म पर बने उनके अकाउंट से लगातार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है. फिलहाल वे सीएम नीतीश के इस बयान पर हमलावर हैं जिसमें उन्होंने बिहार को लैंड लॉक्ड प्रदेश बताते हुए उद्योग-धंधों के विस्तार नहीं होने की दलील दी थी. राजद सुप्रीमो ने बिहार के उद्योग धंधों को लेकर एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर सवाल किया है कि बिहार में अब हिंद महासागर भेजा जाए क्या? 15 सालों की नाकामी पर सिर्फ गाल बजाएंगे क्या? नीतीश कुमार, आप थक गए हैं, अब आप जाकर आराम कीजिए.

बिहार में अब हिंद महासागर भेजऽल जाओ का?? पंद्रह बरस के नाकामी के ख़ाली गाल बजा के छिपाइबा?? ए नीतीश! तू थक गईल बाऽडा अब जा आराम करऽअ।


अपने इस ट्वीट के साथ ही राजद अध्यक्ष ने एक कार्टून को भी शेयर किया है. इस में लिखा है- पानी ले जा रहे कुछ व्यक्तियों से एक शख्स सवाल पूछता है जिसके जवाब में वो कहते हैं- बिहार में समुंदर बनाने जा रहे हैं, नीतीश कुमार कहते हैं समुंदर दो तब कारखाना लगाऊंगा.



लालू प्रसाद यादव के ट्वीट का राजद ने समर्थन किया है. पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, नीतीश कुमार अपनी 15 साल की नाकामी छुपाने के लिए उलजलूल बयानबाजी कर रहे हैं. लालू जी ने बिल्कुल ठीक कहा है कि क्या अब रोजगार के लिए हिन्द महासागर को उठा कर लाना पड़ेगा.  नीतीश कुमार अब वाकई में थक चुके हैं.

लालू यादव के ट्वीट पर जदयू प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने जवाब देते हुए कहा, कौन लालू जी हैं, जो अखण्ड भ्रष्टाचार  में डूबे जेल में बंद हैं. इनको और मौका दीजिए भ्रष्टाचार करने के लिए. वहीं, लालू के ट्वीट पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष  संजय जायसवाल ने निशाना साधते हुए कहा, जिन्होंने इतने दिनों तक काम करके जेल में आराम कर रहे हैं और जेल से छूटने की कोई संभावना नहीं है.

संजय जायसवाल ने कहा कि वह व्यक्ति जो लगातार 15 वर्षो से काम कर रहा है और आगे भी करेंगे.  बिहार में 15 सालों से सुशासन  है और आगे भी रहेगा. नीतीश कुमार ही आगे भी काम करेंगे. लालू जी ये सोच रहे है कि उनके बाद उनके बेटे घोटाले करेंगे ये अब नहीं होगा.

लालू के ट्वीट पर बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि सबसे ज्यादा आराम की जरूरत लालू जी को है. नीतीश कुमार लगातार काम कर रहे हैं, बिहार की सेवा कर रहे हैं और उनके नेतृत्व में सरकार बन रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज