पुलिस हिरासत में लेने पर पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा- नीतीश कुमार मैं यह दिन याद रखूंगी, गॉड ब्लेस यू

पुष्पम प्रिया चौधरी को पटना पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया.
पुष्पम प्रिया चौधरी को पटना पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया.

पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Chaudhary) ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टैग करते हुए लिखा, नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पिछले पांच घंटों से आपने मुझे अपनी पुलिस और प्रशासन के माध्यम से परेशान किया. मैं ये दिन याद रखूंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 9:05 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के राज्यपाल फागू चौहान (Fagu Chauhan) से मिलने जा रहीं द प्लूरल्स पार्टी (The Plurals Party) की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Chaudhary) को पटना पुलिस ने इनकम टैक्स गोलंबर के पास रोक दिया. मंगलवार की शाम को कोतवाली पुलिस ने यह कार्रवाई बिना अनुमति के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने पर की और उन्हें हिरासत में लेकर थाने ले गई. जैसे ही पुष्पम को थाने लाने की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में लोग कोतवाली थाना पहुंच गए. इस दौरान काफी देर तक गहमागहमी रही. हालांकि, देर रात पुलिस ने पुष्पम प्रिया चौधरी को हिरासत से छोड़ दिया, लेकिन इस घटना के बाद पुष्पम बेहद आहत दिखीं. उन्होंने अपने गुस्से का इजहार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर किया और ट्वीट कर हमला बोला.

पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टैग करते हुए लिखा, नीतीश कुमार पिछले पांच घंटों से आपने मुझे अपनी पुलिस और प्रशासन के माध्यम से परेशान किया. मैं ये दिन याद रखूंगी. मैं आ रही हूं. भगवान आपका भला करे.


इस मामले पर कोतवाली कानून-व्यवस्था एएसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा, प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसने पर उन्हें रोका गया था. पुलिस के रोकने के बावजूद वह कार्यकर्ताओं के साथ आगे बढ़ रही थीं. उन्हें कोतवाली थाने में लाया गया था और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया.





बता दें कि पुष्पम प्रिया वैशाली से ही कार्यकर्ताओं के साथ पैदल ही पटना पहुंचीं थीं. वह गांधी मैदान होते हुए वह राजभवन की तरफ जा रही थीं. आगे बढ़ने पर भी पुलिस ने नहीं रोका, लेकिन जैसे ही पुलिस को खबर लगी कि बिना इजाजत प्रतिबंधित क्षेत्र में द प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी प्रवेश कर रही हैं. कोतवाली इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने उन्हें रोक लिया.

बताया जा रहा है कि पुष्पम को काफी देर समझाने के बाद जब इनकम टैक्स गोलंबर के पास बात नहीं बनी तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. इसके बाद पुलिस उन्हें कोतवाली थाने लेकर चली गई. इंस्पेक्टर ने बताया कि वह ज्ञापन लेकर कार्यकर्ताओं के साथ राजभवन की तरफ जा रही थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज