बिहार चुनाव: पप्पू यादव ने चिराग पासवान से पूछा- नीतीश कुमार बुरे तो भाजपा अच्छी कैसे?

पप्पू यादव
पप्पू यादव

पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) से सवाल किया कि पटना को बदहाल करने वाली बीजेपी (BJP) अच्छी कैसे?

  • Share this:
रिपोर्ट- धर्मेंद्र कुमार
पटना. जन अधिकार पार्टी (लो) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) से पूछा कि वे बताएं कि जब नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बुरे हैं तो उनके साथ डबल इंजन वाली सरकार की दूसरी पार्टी भाजपा अच्छी कैसी है. सुशील कुमार मोदी कैसे अच्छे हैं? अपने प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन की सीटों और उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करने के दौरान मीडिया से पूछे गए सवालों के जवाब में पूर्व सांसद ने चिराग पासवान को कटाक्ष करते हुए कहा कि  उनके साथ पूरा आरएसएस है.

उन्होंने लोजपा अध्यक्ष से कहा कि वे बाहर निकलें और बिहार को अच्छा नेतृत्व दें. पूर्व सांसद ने चिराग से सवाल किया कि पटना को बदहाल करने वाली बीजेपी अच्छी कैसे. उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान सरकार जुमले की सरकार है जिसने बिहार का नाश किया है.


जाप अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने मुकेश सहनी के साथ यूपीए से भी खतरनाक काम किया है. अगर भाजपा मुकेश सहनी के उम्मीदवारों को अपने सिंबल पर चुनाव लड़ने को कहती है तो वह वीआईपी का अस्तित्व मिटाने में लगी हुई है.  इस अवसर पर राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आरक्षण मोर्चा सह मुस्लिम आरक्षण मोर्चा के अध्यक्ष परवेज़ सिद्दीकी ने पीडीए को समर्थन देने की घोषणा की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज