Bihar Assembly Election: मोदी या नीतीश? चेहरे पर NDA में ये कैसा कन्फ्यूजन

एनडीए गठबंधन आगामी बिहार विधानसभा चुनाव किसके चेहरे पर लड़ेगी इसको लेकर अभी स्पष्ट नहीं है (फाइल फोटो)
एनडीए गठबंधन आगामी बिहार विधानसभा चुनाव किसके चेहरे पर लड़ेगी इसको लेकर अभी स्पष्ट नहीं है (फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में सबसे बड़ा चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का ही होगा ये बात अब भाजपा के नेता खुलकर कहने लगे हैं. हालांकि सीएम नीतीश (CM Nitish) नाराज न हों और जनता में गलत मैसेज न चला जाए इसलिए बीजेपी संभलकर ही बयान दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 4:12 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की तारीखों का जल्द ही ऐलान होने वाला है. ऐसे में एनडीए (NDA) की तरफ से इस विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ा चेहरा किसका होगा अब ये भी पटना में लगे पोस्टरों के जरिये साफ हो रहा है. दरअसल पटना के हर इलाके में एक पोस्टर लगाया गया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  (CM Nitish Kumar) के काम की तारीफ करते दिख रहे हैं. यानी इस पोस्टर से ये साफ है की मोदी की तारीफ को भुनाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि राजनीतिक जानकार ये भी मानते हैं कि पीएम मोदी ही बिहार में एनडीए का चेहरा होंगे, भले ही सीएम नीतीश की तारीफ के बहाने ही क्यों न हो?

पोस्टर मुख्यमंत्री आवास के सामने से लेकर पूरे पटना में लगाया गया है. हालांकि अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है. बीजेपी के नेता व बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने इस पर खुलकर जब कहा कि बिहार चुनाव में पीएम मोदी ही चेहरा होंगे तो जेडीयू को ये नागवार गुजरा.  पलटवार करते हुए जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि चेहरा तो नीतीश कुमार ही होंगे. बिहार चुनाव में नीतीश जी के चेहरे पर एन डी ए चुनाव लड़ेगा,इसमें कोई असमंजस किसी को नहीं है.

बिहार चुनाव में सबसे बड़ा चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ही होगा ये बात अब भाजपा के नेता खुलकर कहने लगे हैं. हालांकि सीएम नीतीश नाराज न हों और जनता में गलत मैसेज न चला जाए इसलिए बीजेपी संभलकर ही बयान दे रही है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज़ हुसैन ने कहा है कि नीतीश कुमार के चेहरे पर हम चुनाव में जा रहे हैं और हम पर नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद है. नरेंद्र मोदी हम सबके नेता हैं, एनडीए के नेता हैं और उनका आशीर्वाद तो रहता ही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज