पुष्पम प्रिया का छलका दर्द, बोलीं- मुझे कितना दुख है कोई अंदाजा नहीं लगा सकता, मेरे प्रत्याशियों के पास न पैसा और न पावर

द प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी.
द प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी.

Bihar Assembly Elections 2020: पटना के बांकीपुर के अलावा मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा से पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Chaudhary) खुद प्रत्याशी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 9:28 AM IST
  • Share this:
पटना. द प्लूरल्स पार्टी (The Plurals Party) की ओर से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Chaudhary) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने उस दर्द का इजहार किया है, जिसमें वह अपने सभी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर पा रही हैं. पटना के बांकीपुर और मधुबनी के बिस्फी विधानसभा क्षेत्र से खुद चुनाव लड़ रहीं पुष्पम ने ट्वीट कर अपनी बात रखी और कहा कि मेरे प्रत्याशियों के पास पैसा और पावर नहीं है, सिर्फ मैं हूं.

पुष्पम ने ट्वीट में लिखा, बांकीपुर, बिस्फी और बिहार में मैंने आपके लिये बिहार चुना है. फिर भी सभी प्रत्याशियों के लिए प्रचार नहीं कर पा रही. इसका मुझे कितना दुख है कोई अंदाज़ा नहीं लगा सकता. मेरे प्रत्याशियों के पास पैसा नहीं है, पावर नहीं है, सिर्फ़ मैं हूं...पुष्पम प्रिया.



बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी ने गुरुवार को मधुबनी में अपनी पार्टी के प्रत्याशी मधुबाला गिरी के लिये रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया यूजर्स के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे साथ जो लोग हैं, वह बिहार की जनता है. वह किसी अन्य ग्रह के लोग नहीं.



सीतामढ़ी से आने के बाद पुष्पम प्रिया चौधरी को पलूरल्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मधुबनी के टाउन क्लब फील्ड में पहले स्वागत किया. स्वागत के बाद पुष्पम प्रिया चौधरी का रोड शो शुरू हुआ. पुष्पम का रोड शो मधुबनी के स्टेशन चौक, गंगासागर चौक, तिलक चौक, शंकर चौक होते हुए निकला.

बता दें कि पटना के बांकीपुर के अलावा मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा से पुष्पम प्रिया चौधरी खुद चुनाव लड़ रही हैं और गुरुवार को मधुबनी विधानसभा के अपने पार्टी के प्रत्याशी मधुबाला गिरी के लिए प्रचार के लिए पहुंची थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज