बिहार चुनाव: राजद का चुनावी गीत 'तेजस्वी भव: बिहार' लॉन्च, नीतीश सरकार को बताया नाकाम, देखें Video

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्‍वी यादव (Tejaswi yadav) मंगलवार को रोसड़ा से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. वो हसनपुर सीट से अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के नामांकन के बाद तेजस्‍वी चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 6:21 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दल सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं. इसी तरह मनोरंजन के साधनों के जरिये भी आम लोगों के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कर प्रभाव बढ़ाने की भी कवायद की जा रही हैं. इसी क्रम में सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने एक चुनावी गीत रिलीज किया है. 'तेजस्वी भव: बिहार' नाम से इस वीडियो सॉन्ग में बिहार की स्थिति दिखाई गई है. इसमें लॉकडाउन के दौरान शहरों से गांव आए लोगों को वीडियो में दिखाया गया है. वहीं गीत में कहा गया है कि तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) बिहार में लौट रहे हैं. इस गाने में में नीतीश सरकार (Nitish Government) पर हमला बोला गया है.

पटना में एक प्रेस कानंफ्रेंस में इस गाने को रिलीज करते हुए राज्यसभा सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने कहा कि बिहार में बदलाव की बयार बह रही है. जनता इस बार बिहार में बदलाव चाहती है. हमें उम्मीद है कि इस बार बिहार मेंं बदलाव होकर रहेगा. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह मौजूद थे.





बता दें कि  तेजस्‍वी यादव मंगलवार को रोसड़ा से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. वो हसनपुर सीट से अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन के बाद तेजस्‍वी चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. नामांकन के बाद समस्‍तीपुर के रोसड़ा में रैली होगी.
गौरतलब है कि इससे पहले जेडीयू ने भी चुनावी सांग रिलीज किया है. इसके अलावा बिहार चुनाव को लेकर जेडीयू ने सोमवार को निश्चयी नीतीश अभियान की शुरूआत कर दी. इस अभियान के जरिए युवाओं को पार्टी से डिजिटल माध्यम से जोड़ा जाएगा. अभियान से जुड़ने के लिए मोबाइल नंबर 85879-85879 भी जारी किया गया है. इस पर मिस्ड कॉल करके पार्टी से जुड़ा जा सकता है.

इसके अलावा VoteForNitish.com पोर्टल भी लॉन्च किया गया है. पोर्टल पर खुद की जानकारी देकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जा सकती है. अभियान की लॉन्चिंग के दौरान सांसद ललन सिंह ने कहा कि 15 सालों में नीतीश कुमार ने विकास के जितने भी काम किए हैं उसे डिजिटल माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज