फ्री में कोरोना वैक्सीन बांटने की घोषणा बीजेपी का मानसिक दिवालियापन- सचिन पायलट

सचिन पायलट  (फाइल फोटो)
सचिन पायलट (फाइल फोटो)

बीजेपी के मेनिफेस्टो (BJP manifesto) को अपने टारगेट पर लेते हुए सचिन पायलट ने कहा कि आश्चर्य होता है बीजेपी के घोषणा पत्र में फ्री में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) बांटने की घोषणा की जाती है. यह मानसिक दिवालियापन का प्रतीक है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 9:12 PM IST
  • Share this:
पटना. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin pilot) गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार (Bihar Assembly Election Campaign) के लिए पटना पहुंचे. यहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार (PM Narendra Modi and CM Nitish Kumar) पर निशाना साधा. कोरोना काल में नीतीश कुमार के कामों पर सवालों खड़े करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि अपनों का साथ छोड़ देना नीतीश कुमार का स्वभाव है. कोटा में बिहार के बच्चों को भी उनके हाल पर उन्होंने छोड़ दिया था. जिन्हें सिर्फ अपनी कुर्सी दिखती ही वो बिहार का भला नहीं कर सकता. मुंगेर की घटना के लिए सचिन पायलट ने नीतीश कुमार को दोषी बताते हुए कहा कि किसी भी घटना के लिए सरकार ही दोषी होती है.

बीजेपी के मेनिफेस्टो को अपने टारगेट पर लेते हुए सचिन पायलट ने कहा कि आश्चर्य होता है बीजेपी के घोषणा पत्र में फ्री में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) बांटने की घोषणा की जाती है. यह मानसिक दिवालियापन का प्रतीक है. बिहार में एकबार फिर बीजेपी का रास्ता रोका जाएगा. भाजपा पूरे देश में अपना पैर फैलाना चाहती है. धर्म के नाम पर लोगों को बांटना और नफरत फैलाना बीजेपी का मंसूबा है.





सचिन ने कहा कि आज हमें गर्व है कि हम दिल्ली और पटना में सक्रिय विपक्ष की भूमिका में हैं. बिहार चुनाव में मुद्दे आरजेडी और कांग्रेस तय कर रही है. पब्लिक का रिस्पॉन्स महागठबधंन के पक्ष में है. 10 तारीख को महागठबंधन की सरकार बनेगी.
बिहार में सरकार बनाने को लेकर गिरिराज सिंह के बयान पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि गिरिराज सिंह के बयान की कोई अहमियत नहीं है. .उन्होंने कहा था बिहार में महागठबंधन की सरकार बनेगी तो पाकिस्तान में पटाखे छूटेंगे. ध्रुवीकरण की राजनीति करते हैं ये लोग.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज