बिहार चुनाव: 'इस जंग का रंग और रंगीन होता जब लालू जी का काफिला संग होता', तेज प्रताप ने लिखा- मिस यू पापा!

तेजप्रताप यादव(फाइल फोटो)
तेजप्रताप यादव(फाइल फोटो)

तेज प्रताप यादव ने चुनावी गाना का वीडियो ट्वीट कर अपने छोटे भाई तेजस्‍वी यादव (Tejaswi Yadav) को विजयी बनाने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 11:54 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए पहले चरण की अधिसूचना 1 अक्टूबर को जारी हो जाएगी. जाहिर है सभी दल अपनी पूरी ताकत के साथ चुनावी मैदान में उतरने की रणनीति में जुटे हैं. इन सबके बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेताओं को अपने अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की कमी बेहद खल रही है. खास तौर पर उनका परिवार उन्हें मिस कर रहा है. इसी क्रम में लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें वह एक वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं- मिस यू पापा!

तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें तीन युवक गिटार लेकर गाना गा रहे हैं और आरजेडी एवं लालू परिवार की तारीफ कर रहे हैं. तेज प्रताप ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है-  इस जंग का रंग और रंगीन होता जब लालू प्रसाद यादव का काफिला भी संग होता.'






तेज प्रताप यादव ने चुनावी गाना का वीडियो ट्वीट कर अपने भाई तेजस्‍वी यादव (Tejaswi Yadav) को विजयी बनाने की अपील की है. गौरतलब है कि वीडियो के गाने के बोल हैं- तेजस्‍वी जी को ही सीएम बनाना है. वीडियो में तेज प्रताप यादव कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज