बिहार चुनाव: CM नीतीश पर प्याज फेंकने की तेजस्वी ने की निंदा, कहा- प्रतिरोध सिर्फ मतदान से करें

तेजस्वी यादव.  (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने मंगलवार की रात अपने ट्वीट में लिखा है, आज चुनावी सभा में किसी ने आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की ओर प्याज फेंकी. यह पूर्णत: निंदनीय, अलोकतांत्रिक और अवांछनीय व्यवहार है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 10:35 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र  (Harlakhi Assembly Constituency)  में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर हुए हमले की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने निंदा की है. उन्होंने कहा है कि विरोध करने का यह तरीका बिल्कुल गलत है. अगर किसी को किसी का भी विरोध करना है तो वो लोकतांत्रिक तरीके से करें. इस तरह से विरोध करना बिल्कुल गलत है.

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav)  ने मंगलवार की रात  अपने ट्वीट में लिखा है, आज चुनावी सभा में किसी ने आदरणीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी की ओर प्याज फेंकी. यह पूर्णत: निंदनीय, अलोकतांत्रिक और अवांछनीय व्यवहार है. लोकतंत्र में प्रतिरोध की अभिव्यक्ति सिर्फ मतदान में होनी चाहिए और इसके अलावा कोई भी तरीका स्वीकार्य नहीं हो सकता.


आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में जब मंच से अपना भाषण दे रहे थे और जदयू प्रत्याशी सुधांशु शेखर के लिए वोटिंग की अपील कर रहे थो तो नीचे से मंच की ओर किसी शख्स ने प्याज फेंके. इस दौरान प्याज फेंकने वाले शख्स ने लगातार नारेबाजी की और कहा कि शराब खुलेआम बिक रही है, तस्करी हो रही है लेकिन आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं.





हालांकि युवक ने जब प्याज सीएम नीतीश की ओर उछाली तभी सुरक्षा कर्मी सतर्क हो गए थे और सुरक्षा घेरा बना लिया. नीतीश कुमार ने सुरक्षा बलों से उस युवक को छोड़ देने के लिए कहा और अपना भाषण जारी रखा. कुछ क्षण के लिए इस असहज स्थिति में भी सीएम नीतीश ने अपना संबोधन जारी रखा और  भाषण पूरा किया.

बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर के सकरा में एक चुनावी रैली के दौरान नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की तरफ किसी व्यक्ति ने चप्पल फेंक दी थी. हालांकि, चप्पल हेलीकॉप्टर तक नहीं पहुंची. मुख्यमंत्री की रैली में व्यवधान पैदा करने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया था. इसके अलावा नीतीश कुमार की जनसभा में मुर्दाबाद की नारेबाजी भी हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज