Bihar Assembly Elections: 'राजद के छल' का जवाब देने मैदान में उतरी JDU-BJP, बोली-डेटा चुरा रहे तेजस्वी

 तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

बीते 5 सितंबर को आरजेडी (RJD) ने बेरोजगरी हटाओ नाम से वेब पोर्टल जारी किया गया था. www.berojgarihatao.co.in नाम से जारी पोर्टल के साथ ही बेरोजगारों के लिए पार्टी ने नम्बर - 9334302020 भी जारी किया गया था, जिसपर रजिस्ट्रेशन करवाने को कहा गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 9:57 PM IST
  • Share this:
पटना. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे राजनीतिक दल अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करवाने को लेकर तरह तरह के हथकंडा अपना रहे हैं. इसी क्रम में RJD दावा कर रही है कि आगामी चुनाव में युवाओं का साथ तेजस्वी यादव को खुलकर मिलेगा और वे राज्य के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे. पार्टी ऐसा इसलिए कह रही है कि उसका दावा है किपिछले बारह दिन में प्रदेश के 15 लाख से अधिक बेरोजगार युवाओं ने हमारे बेरोजगार पोर्टल से रजिस्टर्ड हुए हैं. पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी दावा है कि ये तो ये सिलसिला जारी है. वहीं बीजेपी और जेडीयू ने इसे आरजेडी का छल करार दिया है.

भाजपा विधायक नितिन नवीन ने कहा है कि RJD पोर्टल के बहाने एक बार फिर प्रदेश के लाखों युवाओं को छलने का काम कर रही है. RJD अपने फ़ायदे के लिये बेरोजगार युवाओं को गुमराह कर उनका डेटा हासिल कर रही है. ताकि आगामी चुनाव में उन युवाओं का अपने पार्टी और प्रत्यशियों के लिये इस्तेमाल कर सके.

जेडीयू ने भी RJD के पोर्टल को लेकर किये गए दावे पर खुलकर पलटवार किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी युवाओं को ठगने का काम कर रहे हैं. ये चाहे जितनी कोशिश कर लें राज्य के युवा इनके झांसे में नहीं आने वाले. राज्य की जनता की पहली और आखरी पंसद नीतीश कुमार है और आगे भी रहेंगे.




आरजेडी के बेरोज़गारी पोर्टल पर बीजेपी सांसद अजय निषाद ने कहा कि पहले आरजेडी चुनाव टालने की कोशिश कर रही थी और अब बेरोजगारी पर झूठ बोल रही है. आरजेडी की ज़मीनी स्तर पर चुनावी तैयारी में कमी है इसलिए  आरजेडी इस तरह का काम कर रही है और युवाओं का डेटा कलेक्ट कर रही है.

बता दें कि बीते 5 सितंबर को आरजेडी (RJD) ने  बेरोजगरी हटाओ नाम से वेब पोर्टल जारी किया गया था. www.berojgarihatao.co.in नाम से जारी पोर्टल के साथ ही  बेरोजगारों के लिए पार्टी ने टोल फ्री नम्बर भी जारी किया गया था. 9334302020 नम्बर पर बेरोजगार पंजीयन कराने को गया था. यहां लोगों को अपना बायोडाटा इसमें डाल सकते हैं. तेजस्वी ने इसको लेकर घोषणा की कि अगर सरकार बनी तो मेगा ड्राइव  चलाकर सभी को नौकरी दी जाएगी. अब इसी बात पर बिहार में सियासत जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज