पटना की सड़कों पर लगे पोस्टर- तेजस्वी को बताया भ्रष्टाचार का महामंडलेश्वर, 56 दिनों तक कहां थे राजकुमार?
Patna News in Hindi

पटना की सड़कों पर लगे पोस्टर- तेजस्वी को बताया भ्रष्टाचार का महामंडलेश्वर, 56 दिनों तक कहां थे राजकुमार?
उसके जवाब में तेजस्वी यादव ने भी पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार पर हमला बोला था

पोस्टर (Posters) पर लिखा गया है कि भ्रष्टाचार के महामंडलेश्वर का प्रवास कहां है ? भ्रष्टाचारी राजा 27 साल और 6 महीने के न्यायिक प्रवास पर हैं.

  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में अभी कई महीने बाकी हैं, लेकिन राजधानी पटना में अभी से राजनीति तेज हो गई है. सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर हमले तेज कर दिए हैं. खास बात यह है कि जुबानी हमले के साथ-साथ पोस्टर (Posters) के द्वारा भी एक-दूसरे पर निशाने साधे जा रहे हैं. अब पटना की सड़कों पर सत्ता पक्ष ने तेजस्वी यादव (Jaswi Yadav) के खिलाफ पोस्टर लगाया है. पोस्टर पर तेजस्वी यादव को बैग लटकाए कहीं पर जाने की तैयारी करते हुए दिखाया गया है. साथ ही उनके दूसरे हाथ में लालटेन है. वहीं, पोस्टर के साथ जिन शब्दों का प्रयोग कर हमला बोला गया है वे शब्द भी थोड़ा इस बार हट के हैं.

पोस्टर पर लिखा गया है कि भ्रष्टाचार के महामंडलेश्वर का प्रवास कहां है ? भ्रष्टाचारी राजा 27 साल और 6 महीने के न्यायिक प्रवास पर हैं. साथ ही कहा गया है कि भ्रष्टाचारी राजकुमार 56 दिनों तक अज्ञातवास पर थे. अंत में पोस्टर पर लिखा गया है कि जानता है सारा बिहार संपत्ति अर्जन में मस्त है पूरा परिवार. जाहिर है पोस्टर में तेजस्वी यादव के साथ- साथ लालू यादव के जेल में रहने पर भी चुटकी ली गई है. यही वजह है  कि पोस्टर पर लिखा गया है, जानता है पूरा बिहार संपती अर्जन में मस्त है पूरा परिवार.

पटना की सड़कों लगे पोस्टर




लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर एक पोस्टर लगा था
दरअसल, पटना की सड़कों पर पिछले कुछ दिनों से पोस्टर के जरिए लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच पोस्टर वार जारी है. लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर एक पोस्टर लगा था जिसमें लालू यादव के 73वें जन्मदिन पर उनकी 73 संपत्तियों का ब्यौरा दिया गया था. उसके जवाब में तेजस्वी यादव ने भी पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार पर हमला बोला था,  जिसमें लिखा था कि नीतीश कुमार कितने दिनों से घर से बाहर नही निकले हैं. अब कहा जा रहा है कि उसके जवाब में ही ये पोस्टर लगाए गए हैं.

पोस्टर पर क्या गलत लिखा है?
जेडीयू नेता और सूचना जनसम्पर्क मंत्री नीरज कुमार का कहना है कि पोस्टर पर क्या गलत लिखा है? बाढ़ का वक्त आ रहा है तो तेजस्वी यादव तो गायब होंगे ही, क्योंकि जब भी बिहार पर कोई संकट आने वाला होता है या आता है तेजस्वी यादव गायब हो जाते हैं. वहीं, राजद विधायक विजय प्रकाश कहते हैं, पोस्टर लगा कर लाख उनके ऊपर विरोधी हमला बोल ले, लेकिन तेजस्वी जी बोरियां बिस्तर लेकर जनता के बीच जाने की तैयारी कर चुके हैं. शायद इसी को लेकर पोस्टर बनाने वाले परेशान हैं.

ये भी पढ़ें- 

महाराष्ट्र में 24 घंटे में 2701 नए मामले, मुंबई में 60,000 से ज्यादा संक्रमित

ताइवान ने सिखाया चीन को सबक, देश में घुसे चीनी लड़ाकू विमान को खदेड़ा

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज