नए साल में पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे यूपी के बाबा, तेजस्वी के PM बनने की कर दी भविष्यवाणी

पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास पहुंचे यूपी के बाबा

पटना स्थित राबड़ी देवी के आवास पहुंचे यूपी के बाबा

Tejashwi Yadav News: पटना में राबड़ी देवी (Rabri Devi) के सरकारी आवास पर पहुंचे बाबा ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad yadav) के लिए प्रसाद भी दिया जिसे रांची स्थित रिम्स पहुंचाया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 7:54 AM IST
  • Share this:
पटना. नव वर्ष के मौके पर पटना स्थित लालू-राबड़ी आवास कई लोग रोज मिलने आते हैं, लेकिन रविवार को राबड़ी देवी (Rabri Devi) से मिलने एक बाबा पहुंचे. इस बाबा ने RJD नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के प्रधानमंत्री बनने की भविष्यवाणी कर दी. रविवार को पटना स्थित राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर स्वामी श्री श्रद्धानंद महाराज पहुंचे थे. लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) स्वामी जी के आश्रम हमेशा जाते रहे हैं. यूपी में वाराणसी के पास बाबा का आश्रम है और बिहार के बख्तियारपुर में भी बाबा ने अपना आश्रम बनाया है. स्वामी जी प्रसाद लेकर राबड़ी आवास पहुंचे थे. उन्होंने राबड़ी से मुलाकात की और प्रसाद और गीता भेंट की.

स्वामी जी का दिया प्रसाद अब राबड़ी देवी रांची के रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद के पास भिजवाएंगी. राबड़ी देवी से मिलने के बाद स्वामी श्रद्धानंद महाराज ने कहा कि आपका बेटा तेजस्वी एक दिन देश का प्रधानमंत्री बनेगा, भले ही अभी कुछ विघ्न-बाधा आई हो लेकिन समय के बाद सारा संकट दूर होगा और आपका पुत्र देश का नेतृत्व करेगा. काफी समय पहले हमारे गुरु महाराज ने अखिलेश यादव के बारे में कहा था कि वो एक दिन उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा और वही हुआ अखिलेश आगे चलकर यूपी के सीएम बने. (इनपुट- शैलेंद्र साहिल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज