अपना शहर चुनें

States

खराब मौसम का असर, मुंबई से दरभंगा जा रही फ्लाइट की पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

मौसम खराब होने की वजह से मुम्बई से दरभंगा पहुंचने वाली फ्लाइट SG 944 को डायवर्ट कर दिया गया है.
मौसम खराब होने की वजह से मुम्बई से दरभंगा पहुंचने वाली फ्लाइट SG 944 को डायवर्ट कर दिया गया है.

मौसम खराब होने की वजह से मुम्बई से दरभंगा पहुंचने वाली फ्लाइट SG 944 को डायवर्ट कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 10:18 PM IST
  • Share this:
धर्मेन्द्र कुमार

पटना. मौसम खराब होने की वजह से मुम्बई (Mumbai) से दरभंगा (Darbhanga) पहुंचने वाली फ्लाइट (Flight) SG 944 को डायवर्ट (Divert) कर दिया गया है. फ्लाइट की पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई गई है. जानकारी के मुताबिक,  11 बजे फ्लाइट को दरभंगा पहुंचा था. काफी कोशिश के बाद भी दरभंगा में फ्लाइट की लैंडिंग नहीं हो सकी. बाद में पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing) कराई गई. एहतियात के तौर पर यात्रियों को पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया है.

जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट संख्या SG 944 ने मुंबई एयरपोर्ट से बिहार के दरबंगा एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरी थी. फ्लाइट के तय शेड्यूल के अनुसार उसे 11 बचे दरभंगा पहुंचना था. लेकिन शराब मौमस के कारण फ्लाइट की लैंडिंग दरभंगा में नहीं हो सकी.



ये भी पढ़ें: कानपुर से बांदा आ रही बस ने टैक्सी को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत
फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

बताया जा रहा है कि दरभंगा एयरपोर्ट पर फ्लाइट की लैंडिग के लिए काफी कोशिश की गई थी. लेकिन खराब मौसम की वजह से ऐसा संभव नहीं हो सका. फिर फ्लाइटा का रूट बदला पड़ा. फ्लाइट की पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई है. बताया जा रहा है कि विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं.

यात्रियों ने लगाया बड़ा आरोप

पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के बाद अब दिल्ली जानेवाली स्पाइस जेट की फ्लाइट SG 8481 कैंसिल कर दिया गया है. कंपनी ने तकनीकी कारणों का हवाला देकर फ्लाइट रद्द कर दी है. अब पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. बताया जा रहा है कि यात्रियों को देर रात साढ़े 11 बजे की दिल्ली के विमान से दरभंगा भेजने का बोर्डिंग पास भी मिल चुका था. यात्रियों का आरोप है कि विमान कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी उनके साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज