लाइव टीवी

बिहार विधानसभा: कार्यवाही में शामिल होने के लिए कैदी वाहन से पहुंचे बाहुबली विधायक अनंत सिंह


Updated: November 25, 2019, 11:33 PM IST
बिहार विधानसभा: कार्यवाही में शामिल होने के लिए कैदी वाहन से पहुंचे बाहुबली विधायक अनंत सिंह
अनंत सिंह मोकामा से विधायक हैं (File Photo)

बिहार विधानसभा की सोमवार को चली कार्यवाही में विधायक अनंत सिंह भी शामिल हुए. अनंत सिंह कैदी की गाड़ी में बैठकर विधानसभा पहुंचे.

  • Last Updated: November 25, 2019, 11:33 PM IST
  • Share this:
पटना. पटना जिला के मोकामा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह सोमवार को एक कैदी वाहन में सवार होकर बिहार विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने पहुंचे. वह हथियार बरामदगी मामले में वर्तमान में न्यायिक हिरासत में हैं. अनंत स्वयं को इस मामले में फंसाये जाने का दावा करते रहे हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या वे अपने आरोपों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष दोहराएंगे, उन्होंने कहा 'क्यों नहीं बताएंगे. सब जगह बताएंगे.’

अनंत ने विधानसभा के मुख्यद्वार पर पहुंचने पर हाथों से ‘विक्ट्री’ का साइन बनाया. बता दें, अनंत के पैतृक आवास से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद से उन्हें न्यायिक हिरासत में भागलपुर जेल में रखा गया है.

अनंत ने सदन की कार्यवाही में शामिल होने के लिए एमपी-एमएलए कोर्ट से विशेष तौर पर इजाजत ली है. सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने के आग्रह पर अदालत ने अनंत को वर्तमान में पटना की बेऊर जेल रखने का आदेश दिया है, जिससे कि वे सदन की कार्यवाही में भाग ले सकें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 11:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...