पेशी के लिए स्ट्रेचर पर लेटकर कोर्ट पहुंचे बाहुबली अनंत सिंह, समर्थक बोले- हत्या की हो रही साजिश

मोकामा विधायक अनंत सिंह बीमार (फाइल फोटो)

MLA Anant Singh: बिहार में बाहुबली के रूप में चर्चित अनंत सिंह फिलहाल मोकामा सीट से RJD के विधायक हैं. सोमवार को उनकी पेशी कोर्ट में एके-47 बरामदगी केस में हुई.

  • Share this:
    पटना. बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) को सोमवार को अपराध से जुड़े एक मामले में कोर्ट में पेश किया गया. अनंत सिंह की कोर्ट में हुई यह पेशी विवादों के घेरे में आ गई है. दरअसल, बिहार के बाहुबली विधायक को सोमवार को जब पेशी के लिए कोर्ट में लाया गया तो वह स्ट्रेचर पर लेटे हुए थे और इसी हालत में उनको पेश भी किया गया. आमतौर पर अनंत सिंह अपने बाहुबल और अकड़ के लिए जाना जाते हैं, लेकिन बीमारी के कारण अनंत सिंह पहली बार स्ट्रेचर पर लेट कर लोगों के सामने दिखे.

    सूत्रों से जानकारी मिली है कि पेशी के दौरान भी अनंत सिंह को स्ट्रेचर पर ही लिटाया गया था. दरअसल, पटना के बेउर जेल में बंद मोकामा से राजद के विधायक पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं. ऐसे में इलाज के लिए उनको एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन 5 दिनों के इलाज के बाद वह वापस जेल भेज दिया गया. इसके बाद से उनके समर्थकों में आक्रोश है.

    बीमारी के दौरान ही अनंत सिंह को AK-47 बरामदगी के मामले में सोमवार को कोर्ट में पेश होना था. इस कारण वह स्ट्रेचर पर आए. अनंत सिंह के समर्थकों ने कोर्ट की पेशी को लेकर सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं. उनके करीबी बंटू सिंह का कहना है कि विधायक को बेहोशी की हालत में कोर्ट में पेश किया गया है जो कि सरकार की बड़ी साजिश है. अनंत सिंह के समर्थकों ने सरकार पर उनकी हत्या की साजिश करने का भी आरोप लगाया है.

    बंटू सिंह ने कहा कि अनंत सिंह फिलहाल बीमार हैं. उनको डॉक्टरों ने बेड रेस्ट की सलाह दी है. इसके बावजूद उनको कोर्ट में निर्दयी तरीके से पेश किया गया है. यह विधायक के खिलाफ बड़ी साजिश है और उनकी हत्या करवाई जा सकती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.